Doon Prime News
sports

अजिंक्य रहाणे की इस हरकत को देख आग बबूला हुए उमेश यादव, बीच मैदान बनाया मुंह,देखिए वीडियो

IPL2022 अजिंक्य रहाणे

IPL 2022 में कल कोलकाता बनाम मुंबई का मुकाबला था। इस मुकाबले में लगातार तीसरी बार मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पढ़ा है। पैट कमिंस ने कल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मैच जीता दिया। लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जो बहुत कम देखने को मिलता है।

दरअसल कल हुए मुकाबले में अजिंक्य रहाणे को उमेश यादव का गुस्सा झेलना पड़ा। मैच का 13वां ओवर चल रहा था। उमेश यादव गेंबाजी कर रहे थे तभी एक शॉट लेंथ की गेंद को तिलक मारने की कोशिश करते है और ऊंची कैच उछल जाती है जिसे कीपर आसानी से पकड़ सकता था।

लेकिन तभी अजिंक्य रहाणे बीच में कूद जाते है जिस वजह से कीपर पीछे हट जाते है। लेकिन अजिंक्य रहाणे भी इस कैच को मिस कर देते है। फिर क्या था अजिंक्य रहाणे पर उमेश यादव को गुस्सा आ गया और उन्होंने को रिएक्शन दिया वो आप खुद वीडियो में देखिए।

ये भी पढ़ें : IPL 2022 में इस आया इस बॉलर का कहर, हर बल्लेबाज परेशान, विकेट लेने के मामले में पहुंचा टॉप पर

वैसे तो अजिंक्य रहाणे एक अच्छे फील्डर हैं और कोई बेहतरीन कैच पकड़ते हैं। लेकिन कल के मैच में अजिंक्य रहाणे यह गलती बड़ी गलती साबित हो सकती थी क्योंकि उसके बाद तिलक वर्मा ने अच्छी पारी खेली और अगर पैट कमिंस कल के मैच में धुआंधार 14 गेंदों में अर्धशतक ना मारते, तो हो सकता है यह मैच उनके हाथ से छिन सकता था।

Related posts

आईपीएल 2023मिनी ऑक्शन के बाद चर्चित हुआ जम्मू और कश्मीर का ऑलराउंडर विवरांत शर्मा,खुद भी नहीं थी उम्मीद ऐसे एक दिन में बदल जाएगी जिंदगी

doonprimenews

न्यूज़ीलैंड को शुभमन गिल की चेतावनी,घरेलू सीरीज में 55 गेंदों में बना डाले 126रन, लगाए नौ चौके

doonprimenews

इन खिलाड़ियों ने जमकर ठोके अर्धशतक , वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने आखिरकार जीत हि ली सीरीज।

doonprimenews

Leave a Comment