Doon Prime News
sports

बेबी एबी डिविलियर्स का डेब्यू मैच में कमाल, डिविलियर्स की ही तरह मारा बड़ा छक्का,देखिए वीडियो

डिविलियर्स

मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच चल रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से एक ऐसे खिलाड़ी अपना डेब्यू कर रहा है, जिसे बेबी एबी कहा जाता है, यानी कि इस खिलाड़ी को बेबी एबी डिविलियर्स कहा जाता है और इस खिलाड़ी को क्यों बेबी एबी डिविलियर्स कहते हैं, यह इसके डेब्यू मैच के प्रदर्शन से आप पता लगा सकते हैं।

हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस से आज के मैच में डेब्यू करने वाले डिवाल्ड ब्रेविस की। डिवाल्ड ब्रेविस ने आज 19 गेंदों में 29 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 छक्के और 2 चौके भी शामिल रहे। डिवाल्ड की इस पारी में एक शॉट ऐसा भी था, जिसने एबी डी विलियर्स की याद दिला दी देखिए वीडियो।

यह भी पढ़े- Healthy food: क्या आप भी रखते हैं स्वादिष्ट भोजन बनाने का शौक, इस cooking competition में सरकार दे रही है लाखों का इनाम

डिवाल्ड ब्रेविस ने आज के मैच में 29 रन की पारी खेली। यह जो शॉट आपने अभी देखा, इसको देखकर कहीं न कहीं आपको ए बी डिविलियर्स की याद जरूर आई होगी। आपको बता दें कि डिवाल्ड ब्रेविस साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज है और उनकी उम्र सिर्फ 18 वर्ष है। ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रूपए में खरीदा है।

Related posts

T-20 World Cup- यहाँ देखिये पहले राउंड की अंक तालिका, श्रीलंका ने सुपर -12 में बनाई अपनी जगह

doonprimenews

PAK vs NZ:तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी नहीं खेलेंगे शाहीन अफरीदी,पहली बार वनडे में शामिल किए गए ये तीन खिलाड़ी

doonprimenews

17दिन की तैयारी के बाद भी पर्थ की पिच पर नहीं टिक पाए भारतीय खिलाड़ी, साउथ अफ्रीका ने 5विकेट से मैच किया अपने नाम

doonprimenews

Leave a Comment