Doon Prime News
sports

बेबी एबी डिविलियर्स का डेब्यू मैच में कमाल, डिविलियर्स की ही तरह मारा बड़ा छक्का,देखिए वीडियो

डिविलियर्स

मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच चल रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से एक ऐसे खिलाड़ी अपना डेब्यू कर रहा है, जिसे बेबी एबी कहा जाता है, यानी कि इस खिलाड़ी को बेबी एबी डिविलियर्स कहा जाता है और इस खिलाड़ी को क्यों बेबी एबी डिविलियर्स कहते हैं, यह इसके डेब्यू मैच के प्रदर्शन से आप पता लगा सकते हैं।

हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस से आज के मैच में डेब्यू करने वाले डिवाल्ड ब्रेविस की। डिवाल्ड ब्रेविस ने आज 19 गेंदों में 29 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 छक्के और 2 चौके भी शामिल रहे। डिवाल्ड की इस पारी में एक शॉट ऐसा भी था, जिसने एबी डी विलियर्स की याद दिला दी देखिए वीडियो।

यह भी पढ़े- Healthy food: क्या आप भी रखते हैं स्वादिष्ट भोजन बनाने का शौक, इस cooking competition में सरकार दे रही है लाखों का इनाम

डिवाल्ड ब्रेविस ने आज के मैच में 29 रन की पारी खेली। यह जो शॉट आपने अभी देखा, इसको देखकर कहीं न कहीं आपको ए बी डिविलियर्स की याद जरूर आई होगी। आपको बता दें कि डिवाल्ड ब्रेविस साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज है और उनकी उम्र सिर्फ 18 वर्ष है। ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रूपए में खरीदा है।

Related posts

T-20 world cup- T-20 world cup के बीच बुरी खबर, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल, देखिए तस्वीरें

doonprimenews

IND vs SL :अर्शदीप सिंह ने फेंकी पांच नो बॉल, हार्दिक ने बताया क्राइम तो वहीं गावस्कर ने भी की जमकर आलोचना, लेकिन अर्शदीप के समर्थन में आए कार्तिक

doonprimenews

बीच मैच Babar Azam की गलती ने वेस्ट इंडीज को दिए 5 रन, खुद उड़ रहा मजाक।

doonprimenews

Leave a Comment