Doon Prime News
sports

आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलेगा ये खतरनाक बॉलर,अब बल्लेबाज़ों की खैर नहीं

दिल्ली कैपिटल्स IPL

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian premier league) में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow super giants) के विरुद्ध मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स(Delhi capitals) की टीम के दो मजबूत खिलाड़ी जुड़ने जा रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर(David Warner) और साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस बात की पुष्टि टीम के सहायक कोच शेन वाटसन ने की है। वाटसन ने मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) में कहा कि लखनऊ (Lucknow) के विरुद्ध ये दोनों खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे।

वाॉशन द्वारा कहा गया है कि, ”वार्नर लखनऊ(Warner Lucknow) के विरुद्ध होने वाले मुकाबले में निश्चित रूप से खेलेंगे। उन्होंने अपना क्वारंटाइन (Quarantine) पूरा कर लिया है। नॉर्खिया भी अपनी फिटनेस (fitness)पर काफी ध्यान दे रहे हैं। जब से वह भारत आए हैं उन्होंने फिटनेस (fitness) में लगातार सुधार किया है और टेस्ट में पास होकर वह अब चयन के लिए भी उपलब्ध हैं।”

साथ ही इसके सिवाय वाटसन ने ऑलराउंडर मिशेल मार्श के चोट पर अपडेट (update) दिया है। वहीं, मार्श इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स(Delhi capital) की टीम में शामिल है। वह पाकिस्तान दौरे पर चोटिल हो गए जिससे वह उबरने की कोशिश में है।

ये भी पढ़ें – अजिंक्य रहाणे की इस हरकत को देख आग बबूला हुए उमेश यादव, बीच मैदान बनाया मुंह, देखिए वीडियो

वहीं उन्होंने मार्श के चोट पर कहा कि, ”लखनऊ(Lucknow) के विरुद्ध मार्श का चयन संदिग्ध है। पाकिस्तान दौरे पर हुई हिप्स इंजरी(hips injury) से वह तेजी से उभर रहे हैं। जैसे ही वह पूरी तरह से फिट होते हैं उनका चयन किया जाएगा।”

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) की टीम टूर्नामेंट (tournament) में अब तक केवल दो मैच खेली है जिसमें उसे एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ अब वार्नर और नॉर्खिया के आने से टीम को और अधिक मजबूती मिलेगी।

Related posts

एबी डिविलियर्स फिर से करेंगें मैदान में वापसी, इस टूर्नामेंट में आएगा डिविलियर्स का तूफान

doonprimenews

IND vs WI 4th T20 Dream 11 prediction: चौथे टी20 के लिए बनाई गई मजबूत टीम इन्हें चुना गया उप कप्तान और कप्तान।

doonprimenews

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान पर हावी होगा भारत, ये तीन कमजोरियां हैं कारण

doonprimenews

Leave a Comment