Doon Prime News
sports

IPL 2022 में इस आया इस बॉलर का कहर, हर बल्लेबाज परेशान, विकेट लेने के मामले में पहुंचा टॉप पर

IPL 2022 purple cap

IPL 2022 कई मायनों में बेहद खास होता नजर आ रहा है। इस बार ऐसे खिलाड़ी चमक रहे हैं, जो पिछले साल तक टीम की पहली प्राथमिकता भी नहीं होते थे। इसके साथ ही वो टीमें जो इस IPL 2022 में पहली बार मैदान में उतर रही हैं, वह भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी गेंदबाजी से सभी को हैरान किया है।

जिस गेंदबाज के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उस खिलाड़ी को IPL 2022 के mega auction में कोई खरीदने वाला भी नहीं है। लेकिन बाद में Kolkata Knight Riders ने उसे अपने खेमे में किया और इस वक्त और खिलाड़ी Purple Cap भी अपने पास किए बैठा है।

जी हां हम बात कर रहे हैं उमेश यादव की। उमेश को IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में कोई खरीदार नहीं मिला था, लेकिन इसके बावजूद भी उमेश यादव इस IPL में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।उन्होंने तीन मैचों में 8 विकेट लिए हैं, जिसमें से चार विकेट उन्होंने एक ही मैच में अपने नाम किए थे और इसके साथ ही उमेश यादव पर्पल कैप होल्डर भी बन गए हैं।

ये भी पढ़ें – दिल्ली कैपिटल्स में आया दुनिया का सबसे खतरनाक ओपनर, आते ही कर डाली ये मांग, सुनकर आएगी हंसी

अगर बात कर रहे हैं उमेश यादव के बाद दूसरे नंबर पर चल रहे नेट बात की तो उसका नाम आवेश खान है लखनऊ के आवेश खान भी इस आईपीएल में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अभी तक इस आईपीएल सीजन में 7 विकेट लिए हैं जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 4 विकेट लिए थे और वह उनके आईपीएल सीजन का बेस्ट इस पर भी साबित हुआ।

Related posts

BAN vs ZIM : करारी हार के बाद, दूसरा मैच जीतने की फिराक में बांग्लादेश, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम, संभावित XI

doonprimenews

Andrew Symonds Net worth : अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति और ये बीवी बच्चे छोड़ गए है एंड्रयू साइमंड्स, बच्चों से करते थे बहुत प्यार

doonprimenews

चेतेश्वर पुजारा ने लगाया शतक तो खुशी के मारे खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए विराट,दिया ऐसा रिएक्शन की जीत लिया सबका दिल

doonprimenews

Leave a Comment