Doon Prime News
entertainment

Rohit Bhati Car Crash Death- जाने-माने सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर का एक कार क्रैश में हुआ निधन, जानिए पूरा मामला

Rohit Bhati

25 साल के एक लोकप्रिय Social media influencer की 22 नवंबर की सुबह, एक Car accident में मौत हो गई। बता दें कि ये Social media influencer Rohit Bhati थे, जिन्हें लोग Instagram और Facebook पर ‘Rowdy Bhati’ के नाम से जानते थे। खबर के मुताबिक बताया गया की Rohit अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी से लौट रहे थे जब लगभग सुबह 3 बजे उनकी गाड़ी Greater Noida में एक पेड़ से टकरा गई और इसी हादसे में Rohit अपनी जान गंवा बैठे। तो चलिए डिटेल में जानते हैं कि आखिर क्या हुआ और किस तरह रोहित इस एक्सीडेंट में मारे गए.. 

इस Social media influencer ने कार क्रैश में गंवाई जान 

साथ ही वही Police Commissioner Alok Singh के Media charge का यह कहना है कि Rohit Bhati और उनके दो दोस्त, देर रात को किसी पार्टी से लौट रहे थे जब Greater Noida के चुहड़पुर अंडरपास के पास एक पेड़ से उनकी गाड़ी टकरा गई। Rohit Bhati की उसी समय मौत हो गई जबकि उनके दोस्तों, Aatish और Manoj का अस्पताल में इलाज चल रहा है; वो गंभीर रूप से घायल हैं।

अगर आप नहीं जानते कौन हैं Rohit Bhati तो हम आपको बता दें कि रोहित भाटी, जिन्हें ‘राउडी भाटी’ के नाम से जाना जाता था, Gujjar Community के एक Social media influencer थे जो Facebook और Instagram पर वीडियोज पोस्ट किया करते थे। Instagram पर भी रोहित के एक मिलियन के लगभग फॉलोअर्स हैं और वो वहां काफी एक्टिव भी थे। 

यह भी पढ़े- Ukraine Shot Down Russian Missile- पिछले 9 महीने से जारी युद्ध मे यूक्रेन के लड़ाकू विमान ने रूस की मिसाइल को किया नेस्तनाबूद, देखिये वीडियो

वही, Social media पर Rohit Bhati की कई वीडियोज उनकी मौत की खबर के बाद तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स को इस हादसे से काफी बड़ा झटका लगा है। Instagram पर रोहित की गाड़ी का भी वीडियो नजर आ रहा है जिसमें उनका एक्सीडेंट हुआ और हादसे के बाद उसका क्या हाल था।

Related posts

अस्थमा को कंट्रोल में रखने के लिए फायदेमंद है Brown sugar, जानिए कैसे करें इस्तेमाल।

doonprimenews

बिना ब्रा पहने Poonam Pandey ने लगाई आग, फोटोज देखकर कहेंगे हद हो गई

doonprimenews

‘सुसराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे लोकप्रिय सीरियल की एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment