Doon Prime News
entertainment

बिना ब्रा पहने Poonam Pandey ने लगाई आग, फोटोज देखकर कहेंगे हद हो गई

Poonam Pandey hot look

Poonam Pandey hot look : पूनम पांडे हाल फिलहाल में खूब चर्चाओं में चल रही है। जब से Poonam Pandey lockup में आई हैं, तभी से लॉकअप के अन्य सितारों की तरह लोग उन्हें भी खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि पूनम पांडे बहुत लंबे समय से लोगों के बीच चर्चाओं का कारण बनी रहती है।

Poonam Pandey hot look

सोशल मीडिया पर Poonam Pandey hot look के लिए जानी जाती है। इसके साथ ही कई बार पूनम पांडे के साथ ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई है, जिन्होंने उन्हें सुर्खियों में ला दिया था।

Poonam Pandey hot look

Poonam Pandey के साथ एक ऐसी ही controversy साल 2011 cricket world cup में हुई थी। जब भारतीय टीम 2011 वर्ल्ड कप खेल रही थी तो पूनम पांडे के द्वारा ऐलान किया गया था, कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है, तो वह टीम के खिलाड़ियों के सामने कपड़े उतारेंगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं, लेकिन पूनम पांडे चर्चाओं में जरूर आ गई।

Poonam Pandey hot look

Poonam Pandey bold look के लिए जानी जाती है। वह कई बार कई ऐसे बयान देती हैं, जो शायद कुछ लोगों को पसंद ना आए लेकिन फिर भी चर्चाओं का कारण बन जाती।

Poonam Pandey hot look

ये भी पढ़ें : Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

आपको बता दें कि पूनम पांडे ओनलीफैंस नामक एक एडल्ट साइट के लिए भी काम करती हैं। जहां वेबसाइट फैंस को सीधे इन सितारों से जोड़ती हैं। जहां ये सितारे अवनी निजी तस्वीरें साझा करते हैं और फैंस उसके लिए subscription fees पर करते हैं।

Poonam Pandey hot  and bold look

Poonam Pandey को कई बार ब्रॉलेस भी देखा गया है। जब पूनम पांडे लॉकअप में भाग ले रही थी, तो उस दौरान भी पूनम कई बार ब्रॉलेस नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने अपने एटीट्यूड से लॉकअप शो में खूब सुर्खियां बटोरी।

Related posts

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

Esha Gupta ने पार करदी हॉटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे बिकिनी पहन लगा दी आग, देखिए फोटोज

doonprimenews

Sidhu Moose Wala murder में बड़ा अपडेट, Punjab Police ने कही ये बात

doonprimenews

Leave a Comment