Doon Prime News
entertainment

WWE में भारत के वीर महान (Veer Mahaan) की होगी John Cena से फाइट, फैंस कर रहे ऐसे मैसेज

वीर महान

इन दिनों WWE में Indian Wrestler Rinku Singh उर्फ वीर बहादुर का जलवा देखा जा रहा है। बता दे कि माथे पर तिलक, गले में कंठ माला और लंबे लंबे बाल वाले इस पहलवान द्वारा International Stage पर अपनी ऐसी धाक जमाई गई है कि अब उनका नाम दुनिया के सबसे बेहतरीन पहलवानों में आता है।

आइए आपको बताते हैं वीर महान उर्फ Rinku Singh कौन है।

बता दें कि वीर महान उर्फ Rinku Singh एक बहुत बड़े भारतीय पहलवान है और अगर वही उनके जन्म की बात करें तो उनका जन्म Uttar Pradesh के भदोही जिले में August 1988 में हुआ था। जिनके द्वारा हाल ही में wwe.raw में डेब्यू किया गया था। जिसके बाद उन्होंने अपनी सबसे पहली रेसलिंग में रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक मिस्टीरियो की जमकर धुलाई की थी। जिसके बाद उनकी यह पहली Wrestling की Video Social Media पर जमकर Viral हुई और उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली। वही साथ ही साथ वह इतने Famous हो गए कि उनका नाम India के महान पहलवान The Great Khali के साथ जोड़ा जाने लगा।

यह भी पढ़े- Nia Sharma ने एक बार फिर लगा डाली इंटरनेट पर आग, शेयर की ऐसी फोटो देखकर लोग बोले बस करो

ज्यादातर Rinku Singh अपने लुक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

आपको बता दें कि वीर महान उर्फ Rinku Singh ज्यादातर अपने लुक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं, उन्होंने International Stage पर जाने के बाद भी अपना यह लुक बिल्कुल चेंज नहीं करा। माथे पर तिलक, बदन पर त्रिशूल, खुले बाल और गले में कंठी माला उनके लुक को अन्य रेसलर्स से अलग बनाती है। यही कारण है कि लोग वीर महान उर्फ Rinku Singh को काफी पसंद करते हैं और वही अब फैंस की फरमाइश है कि वह John Cena के साथ फाइट करें।

Related posts

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने किया फैंस के दिलो में राज इन दोनों की डांस वीडियो हुई वायरल।

doonprimenews

21 साल की उम्र में इस Superstar ने साइन कर ली थी 75 फिल्में, जानिए कौन है यह Superstar।

doonprimenews

Sidhu Moosewala Died : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

doonprimenews

Leave a Comment