Doon Prime News
entertainment

Nia Sharma ने एक बार फिर लगा डाली इंटरनेट पर आग, शेयर की ऐसी फोटो देखकर लोग बोले बस करो

Nia Sharma

Nia Sharma की Boldness के बारे में तो आप जानते ही हैं। हसीना के हर अंदाज पर फैंस दिल हार बैठते हैं। वही, आपको बता दे की Nia Sharma अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है। Nia Sharma खुद पर काफी मेहनत करती हैं और इसी का नतीजा है कि Nia Sharma Perfect Figure को खूब फ्लॉन्ट करती हैं। लेकिन इस बार इस हसीना ने अपने लुक से ही नहीं बल्कि अपनी चाल से भी हर किसी को दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़े- दिनेश कार्तिक ने दिला दी एबी डिविलियर्स की याद, ऐसा लगा खुद एबी डिविलियर्स कर रहे है बल्लेबाजी

Nia Sharma ने इस बार लो Waist Jeans के खोल दिए बटन

Nia Sharma को अच्छे से पता हैं कि उन्हें लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। उन्हें फैंस का दिल चुराने की अदा खूब आती है। इस बार हसीना ने लो Waist Jeans और Short Shirt पहनकर मस्तानी चाल क्या चलाई लोगों की चाल ही बदल गई। उनके एक एक कर्व पर फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई। वहीं, आखिर में Nia Sharma द्वारा कुछ ऐसा कर दिया गया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। Nia Sharma ने अपनी Jeans के बटन खोलकर फैंस को ऐसा लुभाया कि इस Video को उनके चाहने वाले बार-बार देख रहे हैं।

Related posts

हाथ में पहनने वाली घड़ियों को आपस मे जोड़कर Urfi ने बना डाली ये अतरंगी स्कर्ट काफी लोगो ने की तारीफ तो कुछ ने बोला Urfi संभाल कर।

doonprimenews

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने ट्रेडिशनल लुक्स में बिखेरी अदाएं , इस लुक में देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

doonprimenews

Nushrratt Bharuccha ने छोटी ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर Share की अपनी बोल्ड फोटोज, तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर मचाया तहलका

doonprimenews

Leave a Comment