Doon Prime News
entertainment

Ankita Lokhande ने अपने Fans को दि Good news,Instagram पर रोमांटिक तस्वीरें कि Share

टीवी कि मशहूर एक्ट्रेस Ankita Lokhande शादी के बाद से ही Social media पर छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने पति Vicky Jain संग smart Jodiका खिताब अपने नाम किया है। एक के बाद एक खुशखबरी सुना रही Ankita ने लगे हाथ अपने फैंस को good news भी दे दी है। वहीं, Instagram पर एक रोमांटिक तस्वीर के साथ Ankita ने फैंस को बताया कि हाल ही में उन्हें एक और खुशी मिली है। Social media Users भी Ankita की Post पर जमकर react कर रहे हैं।

बता दें कि Ankita और Vicky हाल ही में अपने नए घर में हुए हैं। हमेशा रोमांटिक मूड में नजर आने वाली Ankita ने गृह प्रवेश की तस्वीर अपने स्टाइल में ही पोस्ट की है। उनकी शादी को 6 महीने से ज्यादा हो चुके हैं ऐसे में तो Fans उनसे किसी और ही Good News की आस लगाए बैठे थे पर ये वाली भी उन्हें काफी excited कर रही है। photos Share करते हुए Ankita ने कैप्शन में लिखा – नई शुरुआत मुबारक हो बेबी..।

वहीं,सामने आई तस्वीरों में Ankita किसी दुल्हन की तरह तैयार नजर आ रही हैं। हाथों में bridal mehndi, पिंक साड़ी उन्होंने और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। पीछे खड़े Vicky Jain पीले रंग की धोती में नजर आ रहे हैं। घर का रॉयल इंटीरियर भी साफ नजर आ रहा है। फोटोज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि Ankita और Vicky ने अपने आशियाने को बेहद प्यार और मोहब्बत से सजाया है।

यह भी पढ़ें – *Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर*

आपको बता दें कि Ankita के इस Post पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें इस नई शुरुआत की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि Ankita Lokhande जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से काफी पॉपुलर हुईं थीं। शो में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ बनी थी जो कि दर्शकों को बेहद ही पसंद आई थी। कई सालों तक Ankita और सुशांत को बेस्ट जोड़ी के अवॉर्ड से नवाजा भी गया था।

Related posts

कंगना रनौत और करण जोहर का पैचअप ? क्या हो गया दोनो का झगड़ा खत्म ? जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Sara Ali Khan की नेटवर्थ जान आप हो जाएंगे हैरान, यहां देखिए पूरी जिंदगी के बारे में

doonprimenews

Pooja Hegde Birthday- अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाले सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में जमकर की मस्ती, फैंस ने उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद किया

doonprimenews

Leave a Comment