Doon Prime News
entertainment

Jug Jug Jeeyo box office collection : अनिल कपूर, वरुण धवन स्टारर जुग जुग जियो ने पहले दिन कमा डाले इतने रुपए

Jug Jug Jeeyo box office collection

Jug Jug Jeeyo box office collection : Anil Kapoor, Varun Dhawan, Kiara Advani जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों से सजी फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर वरुण धवन से लेकर अनिल कपूर के फैंस तक एक्साइटिड और इसको लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही थी, हालांकि फिल्म से जैसी उम्मीदें की जा रही थी उतना बेहतर प्रदर्शन करने में जुग जुग जियो फिल्म असफल रहे।

Box Office India की एक रिपोर्ट के अनुसार Jug Jug Jeeyo movie को पहले दिन करीब 3375 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। इतनी स्क्रीन मिलने के बावजूद भी Jug Jug Jeeyo first day box office collection अक्षय कुमार की पृथ्वी राज चौहान और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी से कम ही रहा।

पहले दिन jug jug jeeyo box office पर 8 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर पाने में सफल रही। देश के अलग-अलग शहरों में इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला। आपको बता दें कि जुग जुग जियो फिल्म एक family comedy movie है, जिसे आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं।

Read this : Nia Sharma ने एक बार फिर लगा डाली इंटरनेट पर आग, शेयर की ऐसी फोटो देखकर लोग बोले बस करो

Jug Jug Jeeyo movie में आपको Anil Kapoor, Varun Dhawan और कियारा आडवाणी की तिकड़ी मिलती है, तो वही मनीष पॉल की अच्छी कॉमेडी भी देखने को मिलते हैं। इस फिल्म को करण जोहर की dharma Production के बैनर तले बनाया गया है और फिल्म डायरेक्टर राज मेहता ने इसे निर्देशित किया है।

Related posts

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने ‘ओम शांती ओम’ गाने पर की कैटवॉक, वीडियो हुआ वायरल।

doonprimenews

भाग्यश्री के पति ने कहा शादी के 32 साल बाद भी चल रहा हनीमून, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Amitabh Bachchan हाल ही में क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर हुए एक बड़े हादसे का शिकार ।

doonprimenews

Leave a Comment