Doon Prime News
entertainment

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

Bollywood की fashion Queen Malaika Arora आज कल अपनी लाइफ Full Enjoy कर रही हैं। इन दिनों वो टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं। Actress अपनी Hot Photos और Videos से Internet का पारा बढ़ा रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक Video Share किया जिसमें वो बेहद बोल्ड क्रॉप टॉप पहन टर्की की सड़के नापती दिखीं। Malaika ने Video में सरेआम अपने ग्लैमर्स मूव्स भी फ्लॉन्ट किए।

वहीं, Malaika Arora ने अपने Instagram account पर एक Video Share किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपनी Best Friend के साथ टर्की में टाइम स्पेंड कर रही हैं। कई सारे छोटी क्लिप्स पर मिलाकर ये वीडियो तैयार किया गया है। इसमें से एक तस्वीर में तो उनका क्रॉप टॉप सिर्फ एक डोरी पर टिका हुआ है। पूरी तरह से बैकलेस ड्रेस में वो कयामत नजर आ रही हैं। तो कुछ तस्वीरें उनके बीच लुक की भी हैं। Video Share करते हुए Malaika Arora ने कैप्शन में लिखा, ‘यह वो हफ्ता था… मेरी ट्रेवल पार्टनर और सबसे खास दोस्त के साथ।’

बता दें कि Video देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि Malaika Arora यहां कितना फन कर रही हैं। कभी रेस्तरां, कभी सकड़, कभी बीच तो कभी पार्टी। Malaika Arora टर्की में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। इससे पहले भी Malaika Arora अपने एक और वीडियो को लेकर सुर्खियों में थीं। जिसमें वह रेड कलर के कफ्तान में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं, लेकिन उससे भी ज्यादा खूबसूरत था Malaika को यूं मस्ती करते हुए देखना।

यह भी पढ़ें – *Cavities और दांतों में लगने वाले काले कीड़ों से हैं परेशान है तो, अपनाएं घर पर बना यह Herbal Powder।*

आपको बता दें कि Virul हो रही तस्वीरों में रेड ड्रेस के साथ उन्होंने ढेर सारी लाल चूड़ियां भी पहनी थी, जिसने फैंस का काफी ध्यान आकर्षित किया। लोगों ने तो कयास लगाने शुरू पर कर दिए कि क्या Arjun Kapoor और Malaika ने शादी कर ली है। हालांकि अब ऐसी कोई Good News नहीं है, पर Reports की मानें तो ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है।

Related posts

Bigg Boss 17 Grand Premiere: ऑनलाइन कहां देख सकते हैं बिग बॉस 17, जानें कंटेस्टेंट्स से लेकर थीम तक सब कुछ। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

व्हाइट टॉप और पर्पल लेगिंग पर खुले बालों को लहराकर जिम से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस भी खुद को तारीफ करने से रोक ना पाए

doonprimenews

Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

doonprimenews

Leave a Comment