Doon Prime News
delhi

दिल्ली के पटेल नगर इलाके के लोगो ने इंसानियत को किया शर्मसार , यहाँ एक नाबालिग की चाकू से गोद कर दी हत्या लेकिन गली के लोगो ने उसे बचाने के कुछ नही किया .

नाबालिग की हत्या

दिल्ली के पटेल नगर इलाके में बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन लड़कों ने एक 17 साल के नाबालिग किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसी दौरान किशोर ने मौके पर तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ने किशोर के पिता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर दोनों नाबालिग लड़कों को पकड़ लिया है। परिजनों का आरोप है कि तीसरा आरोपी बालिक है। लेकिन पुलिस जानबूझकर उसे नहीं पकड़ रही है। मूलरूप से गांव मोहल्ला रानी खेत अल्मोड़ा उत्तराखंड का रहने वाला नाबालिग, परिवार के साथ कुमाऊ गली बलजीत नगर में रहता था। इसके परिवार में माता पिता के अलावा 15 साल की एक छोटी बहन भी है। नाबालिग के पिता शादीपुर स्थित एक फैक्टरी में काम करते हैं। जबकि उसकी माँ घर के पास ही मोबाइल फ़ोन के चार्जर बनाने वाली फैक्टरी में काम करती है।

नाबालिग ने इसी साल बारहवीं कक्षा पास करने के बाद पूसा इंस्टीट्यूट में आईटीआई में दाखिला लिया था, इसके साथ ही वह घर के पास एक इंस्टीट्यूट में कंप्यूटर कोर्स करने के अलावा इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स भी कर रहा था। शाम को उसकी क्लास होती थी। रोजाना करीबन 9:00 बजे वह घर वापस लौटता था।

शुक्रवार रात जब वह क्लास के बाद इंस्टीट्यूट से घर जाने के लिए निकला तो घर से 50 मीटर पहले तीन लड़कों ने उसे घेर लिया। कहासुनी के बाद लड़कों ने चाकू निकालकर उसके पेट, कमर, गर्दन और शरीर के बाकी हिस्सों पर वार किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

स्थानीय लोगों ने इंसानियत को किया शर्मसार
नाबालिग के साथ हुई पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। आरोपी बेरहमी से उस पर चाकू से हमला कर रहे हैं। लेकिन गली से गुजर रहे लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा

न तो किसी ने उसे बचाने की कोशिश की और ना ही आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की। हद तो तब हुई जब एक व्यक्ति नाबालिग के शरीर को लांघकर अपने घर में चला गया।

इकलौते बेटे की मौत के बाद परिजनों का रोते रोते हुआ बुरा हाल
रात करीबन 9:30 बजे एक रिश्तेदार ने घर पहुँचकर यह जानकारी दी कि बेटे को चाकू मार दिया है। वह बीच सड़क पर अचेत पड़ा है। माता पिता दोनों रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। वहाँ लोगों की भीड़ जुटी हुई थी।

यह भी पढ़े – पाकिस्तान को हराकर सनसनी मचाने वाले ज़िम्बाब्वे के खिलाडियों की सैलरी जान आप भी हो जायेंगे हैरान,भारतीय क्रिकेटर्स से इतनी कम है सैलरी

माता पिता उसे अस्पताल ले जाने लगे तो लोगों ने उनको पुलिस केस होने की बात कर रोक दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तब नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया। इकलौते बेटे की मौत पर परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

doonprimenews

आईबी ने दिल्ली पुलिस को किया अलर्ट, 15 अगस्त तक कोई भी आतंकी संगठन कर सकता है हमला

doonprimenews

अगर नहीं किया Kunal Kamra के शो को रद्द, तो Vishwa Hindu Parishad और Bajrang Dal के कार्यकर्ता इसके खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

doonprimenews

Leave a Comment