Doon Prime News
delhi

आईबी ने दिल्ली पुलिस को किया अलर्ट, 15 अगस्त तक कोई भी आतंकी संगठन कर सकता है हमला

लाल किला

खबर दिल्ली से आ रही है जहां केंद्रीय खुफिया जांच एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया है बता दे कि आईबी की रिपोर्ट के अनुसार 15 अगस्त जैसे मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठन किसी भी हमले को अंजाम दे सकते हैं। आईबी ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट रहने के भी निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े -CWG2022:भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बारबाड़ोस को दी बुरी तरह मात,100रनों से हराया


आपको बता दें कि इंटेलिजेंस ब्यूरो द्वारा 10 पन्नों की रिपोर्ट तैयार की है जिसमें आईबी ने लश्कर ,जैश के अलावा रेडिकल संगठनों से भी खतरे का जिक्र किया है। रिपोर्ट में जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे किए गए हमले का भी जिक्र करते हुए दिल्ली पुलिस को निर्देश दिए गए हैं और कहा गया है कि 15 अगस्त को आयोजन स्थल पर प्रदेश के नियमों में सख्ती बरती जाए। बता दें कि हाल ही में उदयपुर और अमरावती में जैसी घटनाएं हुई हैं उनका ज़िक्र करते हुए आईबी ने बता दें कि हाल ही में उदयपुर और अमरावती में जैसी घटनाएं हुई हैं उनका जिक्र करते हुए आईबी ने निर्देश देते हुए कहा है कि भीड़भाड़ वाली जगह पर रेडिकल ग्रुप और उनकी गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी जाए।

Related posts

श्रद्धा हत्याकांड का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था की दिल्ली के सरिता विहार इलाके से एक और दिल दहला देने वाली घटना आई सामने

doonprimenews

दिल्ली (Delhi): दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi Highcourt) राशन की डोर स्टेप डिलीवरी को दी मंजूरी |

doonprimenews

दिल्ली में शुक्रवार सुबह डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पड़ा CBI का छापा, शराब धारियों को फायदा पहुंचाने का लगा आरोप

doonprimenews

Leave a Comment