Doon Prime News
dehradun

विधानसभा अध्यक्ष ने सोमवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक,कहा -आगामी विधानसभा सत्र को लेकर की जाएगी चर्चा

विधानसभा भर्ती

बड़ी खबर उत्तराखंड से जहाँ विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूडी भूषण ने सोमवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है।जी हाँ,विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि सर्वदलीय बैठक के दौरान आगामी सत्र को लेकर चर्चा की जाएगी विधानसभा अध्यक्ष का कहना है कि आगामी विधानसभा सत्र देहरादून अथवा गैरसैंण कहीं भी हो उसके लिए विधानसभा सचिवालय पूर्ण रुप से तैयार है।


आपको बता दें की विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूडी भूषण ने कहा कि गैरसैंण में भी यदि सत्र होता है तो उसके लिए भी भराड़ीसैंण विधानसभा परिसर में सत्र से संबंधित सभी व्यवस्थाएं एवं आवश्यक तैयारी पूर्ण है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य स्थापना दिवस 9 नवंबर के बाद ही आगामी सत्र शुरू किए जाने की उम्मीद जताई है।

यह भी पढ़े -*दिल्ली के पटेल नगर इलाके के लोगो ने इंसानियत को किया शर्मसार , यहाँ एक नाबालिग की चाकू से गोद कर दी हत्या लेकिन गली के लोगो ने उसे बचाने के कुछ नही किया .*


विधानसभा अध्यक्ष ने आगे कहा कि सोमवार को होने वाली सर्वदलीय बैठक के दौरान सत्र को लेकर ही चर्चा वार्ता होनी है। बता दें कि सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, मौ शहजाद सहित निर्दलीय विधायक उमेश शर्मा पत्रकार एवं संजय डोभाल को भी आमंत्रित किया गया है। बैठक सोमवार को अपराहन तीन बजे विधान सभा भवन देहरादून में होनी है।

Related posts

दिल्ली की युवती ने लिखा ‘मम्मी-पापा आप बहुत अच्छे हैं’, इसके बाद कर ली आत्महत्या

doonprimenews

बाइक और विक्रम की जोरदार भिड़ंत, छिटक कर चीला नहर में गिरा युवक, तलाश जारी

doonprimenews

Dehradun :आयुष्मान योजना में फर्जीवाड़े को लेकर ब्लैक लिस्ट होगा कालिंदी अस्पताल, कार्रवाई हुई शुरू, कारण बताओ नोटिस जारी

doonprimenews

Leave a Comment