Doon Prime News
Breaking News dehradun delhi uttarakhand

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म हो गई है. बैठक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर चल रही थी. बैठक में उत्तराखंड के विकास से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

मुख्यमंत्री धामी ने केंद्रीय मंत्री गडकरी से उत्तराखंड में सड़कों के निर्माण और मरम्मत के लिए अधिक धन आवंटन की मांग की. उन्होंने कहा कि राज्य में सड़कों की स्थिति खराब है और इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे केंद्रीय मंत्री गडकरी से उत्तराखंड में नए राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण की भी मांग करेंगे.

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :अब तक की सबसे बड़ी बाघ की खाल के साथ चार वन्य तस्कर गिरफ्तार,आरोपियों से पूछताछ में जुटे अधिकारी*

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने मुख्यमंत्री धामी को आश्वासन दिया कि वे उत्तराखंड के विकास के लिए हर संभव मदद करेंगे. उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड में सड़कों के निर्माण और मरम्मत के लिए अधिक धन आवंटन करेंगे. उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड में नए राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण के लिए भी पहल करेंगे.

मुख्यमंत्री धामी और केंद्रीय मंत्री गडकरी की बैठक से उम्मीद है कि उत्तराखंड में विकास के कामों को तेजी मिलेगी.

Related posts

Lok Sabha Election 2024: नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट पर उछल रहे ये मुद्दे, BJP के पास मजबूत सांगठनिक ढांचा, कांग्रेस ने लगाया पूरा जोर

doonprimenews

Uttarakhnad Breaking : Harish Rawat की बड़ी हार, मोहन सिंह बिष्ट ने इतने वोटों से हराया

doonprimenews

Forest Fire: अल्‍मोड़ा में लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम के पास पहुंची जंगल की आग

doonprimenews

Leave a Comment