Doon Prime News
business

Jio एक सेवा प्रदान कर रहा है, जिसमें आप घर बैठे बैठे कमा सकते हैं मोटे पैसे।

jio games

Reliance jio ने एक नया गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर जोड़कर अपने गेमिंग आर्किटेक्चर का विस्तार कर रहे हैं। Jiogames कंज्यूमर्स को लाइव गेमप्ले और वीडियो ऑन डिमांड स्ट्रीमिंग सहित गेमिंग सामग्री का एक चैनल प्रदान करेगा।
नया प्लेटफार्म गेमिंग के शौकीन लोगों को एडवेंचर्स गेम देखने का मौका देगा। Jio games की शुरुआत 2019 में हुई थी। यह एक गेमिंग सॉफ्टवेयर है जिससे गेमिंग इकोसिस्टम के सभी खतरों के खिलाड़ियों से लेकर डेवलपर्स और प्रकाशको तक आकर्षित किया है यह ऑनलाइन गेम टूर्नामेंट और ई स्पोर्ट्स विकसित करने का अवसर प्रदान करता है।

Jio games ट्रेनिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च।
Jio games ट्रेनिंग प्लेटफॉर्म्स, गेम्स और लाइव गेम प्रसारित करने की अनुमति देकर Jio Games की कार्यक्षमता में विस्तार करने के लिए आता है इसे कम से कम विलंबता वाले किसी भी उपकरण के साथ अपनी सामग्री को लाइव स्ट्रीम करने के लिए रचनाकारों को सशक्त और सक्षम करने के लिए ये डिजाइन किया गया है। Jio Games को नई स्ट्रीमिंग सेवा से लाखों दर्शकों को उम्मीद है। कंपनी का कहना है कि jio Games का मकसद गेमिंग की दुनिया से जुड़े लोगों को रोजगार प्रदान करना है और आसान तरीके से ऑनलाइन गेमिंग के लिए प्लेटफार्म प्रदान करना है।

यह भी पढ़ें-

अगर आप भी खरीदना चाहते है कलर चेंज करने वाला यह Smartphone तो जरूर पढ़ें यह खबर

जिस पर मिल रहा है काफी तगड़ा डिस्काउंट…

Android और iOs पर Jio Games उपलब्ध।
Jio Games प्लैटफॉर्म दर्शकों के लिए बहुत सारे इंटरैक्टिव अवसर लाता है, जिसमें दर्शकों के चुनाव और भावनाओं के माध्यम से प्रशंसक समर्थन शामिल है। यह प्लैटफॉर्म Android, iOS और STB डिवाइस पर jio Games पर उपलब्ध है। उपयोगकर्ता रचनाकारों और प्रभावितों से वीडियो की सदस्यता ले सकते हैं। मंच रचनाकारों और उच्च परिभाषा में या मोबाइल स्ट्रीमिंग के लिए विभिन्न रेजल्यूशन विकल्पों में गे मिस्ट्री इन करने की अनुमति देता है जो के एम्स में एक संपूर्ण स्ट्रीम सेटिंग है और प्लेटफार्म पर कई निर्माता संसाधन उपलब्ध। है। संगत डिवाइस वाले उपयोगकर्ता भारत में Jio Games सेवा का आनंद उठा सकते हैं।

Related posts

अब एंड्राइड के दाम पर खरीदे आईफोन, iPhone 12और iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट

doonprimenews

Flipkart की Big Billion Day Sale में मिलने वाला है स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, जानिए कब शुरू होने वाली है ये सेल

doonprimenews

Renewable Energy Is The New Synergy To Deepen India-Dubai Collaboration

doonprimenews

Leave a Comment