Doon Prime News
business

अब एंड्राइड के दाम पर खरीदे आईफोन, iPhone 12और iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट

iPhone

अमेज़न ने एक और सेल की शुरुआत कर दी है।15 अगस्त से पहले स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए ई-कॉमर्स अपने प्लेटफार्म पर ग्रेट फ्रीडम सेल की शुरुआत करने जा रहे हैं। सेल इन्वेंट अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए 1 दिन पहले से लाइव है और बिना सब्सक्रिप्शन वाले लोगों के लिए आज 6 अगस्त से शुरू है सेल के दौरान iPhone 12 सहित कई आईफोंस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

iPhone 12 64GB स्टोरेज विकल्प के लिए 58,900 रुपए की शुरुआती क़ीमत में मिल रहा है। स्मार्टफोन की कीमत 2021 के आखिरी में कम कर दी गई थी और अब यह ₹65990 में उपलब्ध है। इसका मतलब क्या है कि ग्राहकों को ₹7090 की छूट मिल रही है। iPhone 12 एक पुराना स्मार्टफोन है लेकिन या अभी भी यह शानदार फोटोग्राफी के लिए प्रचलित है।

यदि आपके पास खर्च करने के लिए ज्यादा पैसे हैं तो आपके लिए iPhone 13 लेना सही है हैंडसेट की शुरुआती कीमत ₹68,900 है जबकि डिवाइस की मूल रिटेल प्राइस ₹79,900 है। खरीदारों को ₹11000 की छूट मिल रही है। याद रखें कि आपके पिछले फोन का एक्सचेंज करने पर ₹13150 की भारी छूट भी मिलेगी यह दोनों iPhones के लिए लागू होता है।

यह भी पढ़े –Flipkart की Big billion days sale के इस ऑफर में आप भी OPPO k10 5G स्मार्टफोन को ₹249 में लेके जा सकते हैं अपने घर।


आपको बता दें कि अगर आप iPhone लेने के बारे में सोच रहे हैं। तो यही सबसे बेहतर मौका है क्योंकि iPhone 12 और iPhone 13 दोनों ही Amazon पर बहुत कम दामों में उपलब्ध हैं। iPhone बनाने वाली कंपनी Apple हो सकता है सितम्बर में iPhone 14 भी मार्किट में लॉन्च कर दे। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। यदि आप एक नए आईफोन का उपयोग करना चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं।

Related posts

एक लंबे समय बाद शेयर मार्केट में जबरदस्त गिरावट, sensex 1939 अंक नीचे गिरा,जानिए क्या है कारण।

doonprimenews

अगर आप भी सोच रहे हैं सोना खरीदने के बारे में तो यह मौका आपके लिए है बहुत बेहतर

doonprimenews

Leave a Comment