Doon Prime News
entertainment

व्हाइट टॉप और पर्पल लेगिंग पर खुले बालों को लहराकर जिम से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस भी खुद को तारीफ करने से रोक ना पाए

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने जिम लुक को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह अक्सर ट्रेंडी और स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। इस बार भी जब उनका जिम लुक कैमरे में कैद हुआ तो वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। समय के साथ-साथ जाह्नवी के स्टाइल में भी काफी बदलाव आता जा रहा है ।

आपको बता दें कि जाह्नवी के इस लुक के साथ-साथ उनके परफेक्ट फिगर की भी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। जाह्नवी जिम में पसीना बहाकर खुद को फिट रखने की हर मुमकिन कोशिश करती नजर आई हैं और साथ में वह इसमें स्टाइल का भी तड़का लगा देती हैं। यही वजह है कि अपने लेटेस्ट लुक को लेकर भी जाह्नवी सुर्खियां बटोर रही हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर अपने जिम बियर के साथ एक्सपेरिमेंट करती भी देखी गई हैं वे कभी टाइट फिटिंग लॉजिंग के साथ टॉप तो कभी-कभी क्रॉप टॉप पर शॉट्स पहनकर स्टाइलिश फैशन में नजर आती हैं। और उनके इस लुक को भी खूब पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े-

अगर आप भी खरीदना चाहते है कलर चेंज करने वाला यह Smartphone तो जरूर पढ़ें यह खबर

जिस पर मिल रहा है काफी तगड़ा डिस्काउंट


बता दें कि जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में अभी मात्र 4 साल ही हुए हैं लेकिन फिर भी उन्होंने स्टाइलिश अंदाज से खास पहचान बना ली है। जाह्नवी रूटीन से जिम जाती हैं और उनका जिम लोग मिनटों में वायरल हो जाता है वैसे आपको बता दें करीना खुद जाह्नवी के जिम लुक की भी तारीफ कर चुकी हैं।

Related posts

Urfi Javed ने अपने लेटेस्ट वीडियो में टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया,प्रॉपर टॉप के बजाय बस फेफड़े लगा रखे हैं।

doonprimenews

Pushpa 2 The Rule Look : Pushpa 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी और कंगन में नजर आए Allu Arjun।

doonprimenews

पांचवें दिन Gangubai की हुई इतने करोड़ की कमाई, नहीं मिल पाया शिवरात्रि का फायदा

doonprimenews

Leave a Comment