Doon Prime News
tech

अगर आप भी खरीदना चाहते है कलर चेंज करने वाला यह Smartphone तो जरूर पढ़ें यह खबर

Smartphone

आपको बता दे की भारत में Color Change करने वाला सिर्फ एक ही Smartphone मौजूद है। जिसका नाम है Vivo V23 5G है। तो आइये आपको बता दे की कैसे होता है इसका Color Change जैसे ही आप इस Smartphone को आप धूप में ले जाते हैं इसके Back Panel का Color अपने आप ही बदलने लगता है। यह नॉर्मल से Green color में बदल जाता है। जिस Smartphone की काफी अधिक डिमांड है और लोग धड़ल्ले से इसे परचेज करते हैं। अगर आप भी Smartphone को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस Smartphone पर चल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दे की इस Offer की बदौलत आप इस Smartphone की खरीदारी करने पर हजारों रुपए बचा सकते हैं।

देखिये क्या है स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

अगर बात करें Vivo V23 5G Smartphone की तो इसमें आपको MediaTek Dimension 920 Processor, 64 Megapixels का Primary rear camera, 44 वॉट के fast charging support के साथ 4200 MAH की Battery और 6.4 इंच की Full-HD Plus AMOLED Display भी दी जाती है।

बता दे की इस Smartphone के रियर में एक खास मटीरियल का बना हुआ पैनल लगाया गया है जो sun light के संपर्क में आते ही Color Change कर लेता है। जिसकी अपीयरेंस ग्राहकों को काफी पसंद आती है। आपको बता दें कि ये एक slim smartphone है जो की बहुत ही हल्का है और बेहद स्टाइलिश भी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो डिस्काउंट के साथ आप इसकी खरीदारी पर हजारों रुपये बचा सकते हैं। 

यह भी पढ़े- UKSSSC पेपर लीक में एसटीएफ ने किया आयोग की बड़ी लापरवाही का खुलासा, पेपर प्रिंटिंग से लेकर पैकेजिंग तक की वीडियो है गायब

क्या है इस Smartphone पर Offer` 

वही अगर बात करें ऑफर्स की तो इस Smartphone की कीमत Flipkart पर ₹29,990 List की गई है। हालांकि आपको बता दे की ये इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹34,990 है, जिस पर ग्राहक पूरे ₹5,000 का Discount हासिल कर सकते हैं। जिस भारी-भरकम Discount के बाद ग्राहकों का काफी फायदा होगा। इतना ही नहीं अगर आप HDFC Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आप 1500 रुपये और भी बचा सकते हैं। यह Offer बहुत ही दमदार है।

Related posts

WhatsApp Trick 2022- व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर, थर्ड पार्टी ऐप की मदद से अब आप कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ डिलीट मैसेज भी कर पाएंगे चेक

doonprimenews

UPI Payment Without Internet- अब बिना इंटरनेट के भी कर पाएंगे आप UPI Payment, बस करना होगा यह काम

doonprimenews

Amazon India पर Oppo F21s पर मिल रही शानदार डील, यहां जानें सब कुछ।

doonprimenews

Leave a Comment