Doon Prime News
business

Flipkart की Big Billion Day Sale में मिलने वाला है स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, जानिए कब शुरू होने वाली है ये सेल

Flipkart

Flipkart Big Billion Day Sale: इस कॉमर्स साइट पर सेल का खुलासा कर दिया गया है। सेल के दौरान प्रीमियम उत्पादों पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। Big Billion Days स्पेशल्स के तौर पर लिमिटेड एडिशन प्रोडक्ट्स भी खरीदने का अवसर मिलने वाला है। इस दौरान बेहतरीन डिस्काउंट पर प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराए जाएंगे। ऑनलाइन सेल फेस्टिवल सीज़न के मौके पर आयोजित की जा रही है। इस साल Flipkart Big Billion Day Sale पर इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक का डिस्काउंट टीवी और अप्लायंसेज पर भी 80% तक की छूट दी जाने वाली है। कपड़ों, खिलौनों, स्पोर्ट्स और एक्सेसरीज और कॉस्मेटिक्स पर 60-80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है और फर्नीचर और मैटर्स 85 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध कराई जाएगी।

ई कॉमर्स साइड ने Big Billion Day Sale 2022 की तारीख के बारे में भी खुलासा कर दिया है। ये सेल 23 सितंबर से शुरू होगी और 30 सितंबर तक चलेगी। हालांकि कुछ बैंको के साथ Flipkart ने पार्टनरशिप की है, जिसमें ऑनलाइन खरीदी पर आपको ऑफर मिलेंगे। Flipkart Big Billion Day Sale में स्मार्टफोन पर कुछ बेहतरीन डील्स भी उपलब्ध कराई जाने वाली है।

यह भी पढ़े – स्पेशल टास्क फोर्स/एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम द्वारा कुल 21,360नशीले कैप्सूल तथा 2490 नशीले इन्जेक्शन (कीमत लगभग 20 लाख रूपए ) के साथ किया , 02 अभियुक्तों गिरफ्तार

इन फोन्स पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट
Flipkart ने काफी पहले ही साल की सबसे बड़ी और इस महीने से शुरू होने वाली मोबाइल फ़ोन सेल का ऐलान कर दिया है। सेल के दौरान Realme C33, POCCO M5, OPPO Reno 8 Pro, pixels 6a, Samsung S22 Plus 5G और Nothing Phone 1 पर डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं इस सेल में Iphone 11, Iphone 12 और Iphone 13 जैसे Iphone मॉडल Big Billion Day Sale 2022 के दौरान दमदार डिस्काउंट पर उपलब्ध कराए जाएंगे। एप्पल ने 7 सितंबर को अपनी लैटेस्ट। आईफोन सीरीज 14 का ऐलान किया था। उसके बाद से ही सोशल मीडिया चैनल के जरिए आईफोन 13 और आईफोन 13 मिनी पर डिस्काउंट को टीस किया गया है।

Related posts

चाचा की सलाह से छात्र ने एक महीने में कमाए 600 करोड़ , घरवालो ने hi दिया था उधार

doonprimenews

त्यौहार में Xiaomi में शानदार छूट, अब आप भी खरीद सकते हैं Xiaomi 12Pro कम दामों में

doonprimenews

FPI का भारत में निवेश,भारतीय बाजारों में किया 16,459 करोड़ का निवेश।

doonprimenews

Leave a Comment