Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand viral video : थाने के सामने ही ट्रक ने महिला कांस्टेबल को रौंदा, चली गई जान, देखिए वीडियो

महिला

चंपावत जनपद के बनबसा थाने में तैनात विशेष श्रेणी की महिला दरोगा को बुधवार कैंटर द्वारा थाने के गेट के सामने ही टक्कर मार दी गई, जिससे महिला दरोगा की मौत हो गई। वही, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Police द्वारा मौके से कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दे की आने वाले दिसंबर में महिला दरोगा रिटायर होने वाली थी। वही साथ ही घटना का CCTV कैमरे में कैद हुआ है। जिसमे साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि महिला दरोगा सड़क पर खड़ी है लेकिन तेज रफ्तार ट्रक चालक ने महिला दरोगा को रौंद दिया।

आपको बता दे की बनबसा थाने में तैनात विशेष श्रेणी दरोगा विजयलक्ष्मी (59) पत्नी श्याम राम बुधवार दोपहर लगभग 2:30 बजे Duty कर अपने घर फागपुर बनबसा के लिए थाने से बाहर निकली ही थी। हालांकि इस बीच खटीमा की तरफ से आ रहे कैंटर द्वारा उनको थाना गेट के सामने ही बुरी तरह से रौंद दिया गया।

वही, कुछ साथी Police कर्मी महिला दरोगा को लेकर टनकपुर उप जिला Hospital ले गए। हालांकि जहां Doctors द्वारा दरोगा को मरा हुआ घोषित कर दिया गया। वहीं कुछ साथी Police कर्मियों द्वारा मौके पर ही कैंटर चालक Pappu Ram पुत्र Jairam निवासी गुमदेश लोहाघाट को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े- आज भारत के खिलाफ मैच खेलेंगे पंत, बुमराह समेत ये खिलाड़ी, इस टीम में हो गए शामिल

1983 में महिला दरोगा कांस्टेबल पद पर Police विभाग में भर्ती हुई थी। वह विभिन्न जनपदों में सेवाएं देने के बाद 2019 में बनबसा थाने में विशेष श्रेणी महिला दरोगा के पद पर पदोन्नत हुई। पति श्याम राम बनबसा आर्मी कैंट में तैनात हैं।

Related posts

Uttarakhand News- मसूरी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के बीच होटल में छुपे बदमाश ने बाहर निकलते ही दरोगा के पेट में मारी गोली

doonprimenews

Uttarakhand News- आज से प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शैलजा कुमारी उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर, पार्टी नेताओं के साथ करेंगी बैठक

doonprimenews

लक्सर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, एक की मौत, एक घायल

doonprimenews

Leave a Comment