Doon Prime News
entertainment

The Kapil Sharma season 2 के लिए Kapil Sharma ने ले लिए इतने करोड़ रुपए की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Kapil Sharma और उनकी टीम ने कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show को अलविदा कह दिया है. वहीं,Fans को गुदगुदाने के बाद अब कपिल चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक के साथ वैंकूवर दौरे के लिए रवाना हो गए हैं. हाल ही में, Airport पर Pose देते हुए टीम की तस्वीर Social media पर वायरल हुई थी जिसने नेटिजन्स का खूब ध्यान खींचा.

बताया गया है कि Kapil Sharma ने अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखा है और आज वो लोगों के सबके पसंदीदा comedian बन चुके हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि Kapil ने The Kapil Sharma Show Season 3 के तीसरे सीजन के दौरान कितनी कमाई की थी? बता दें कि Media Reports के मुताबिक, Kapil ने अपने शो के तीसरे सीजन के लिए अपनी फीस में हर Episode के लिए 20 लाख रुपये की बढ़ोतरी की थी.

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार, Kapil Sharma ने तीसरे सीजन में हर Episode के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए थे. यानी हर वीकेंड Kapil Sharma कुल 1 करोड़ रुपये कमाते थे. दूसरे Season के लिए, उन्होंने पर Episode 30 लाख रुपये चार्ज किए थे. आपको बता दें the Kapil Sharma show’ के तीसरे सीजन में 80 Episode थे, इसलिए Kapil Sharma ने 40 करोड़ रुपये की बड़ी कमाई की. खैर, दर्शक अब Kapil के Show के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि Kapil अपनी टीम के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करेंगे.

Related posts

शादी की 23वीं सालगिरह पर फिल्मी हुए अजय देवगन,जानिए कैसे किया पत्नी काजोल को विश

doonprimenews

Amazonऑनलाइन दे रहा है बच्चों को पीटने की छड़ी वायरल हुआ यह स्क्रीनशॉट

doonprimenews

बॉलीवुड के मशहूर विलन प्रेम चोपडा की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत, आप भी देख हो जाएंगे फैन

doonprimenews

Leave a Comment