Doon Prime News
nation

Ayodhya Viral video : सरयू में स्नान करते हुए कपल करने लगे किस, भड़के लोगों ने कर डाली धुनाई

Ayodhya Viral video

Ayodhya Viral video : आजकल के समय में जहां एक और धार्मिक स्थलों पर लोगों के द्वारा मर्यादा तार-तार की जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों के द्वारा खुद कानून को हाथ में लेकर भी देश की कानून व्यवस्था को चोट पहुंचाई जा रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या से भी सामने आया है।

दरअसल सुमित सिंह नाम के ट्विटर यूजर के द्वारा 22 जून को एक video शेयर किया गया। इस वीडियो के साथ उसके द्वारा लिखा गया Ayodhya में सरयू के स्नान के दौरान एक आदमी ने अपनी पत्नी को किस कर लिया, तो फिर राम भक्तों ने उसके साथ क्या किया।

इस वीडियो ( Ayodhya Viral video ) में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि नदी में कई लोग स्नान कर रहे हैं और इस दौरान एक युवक और युवती भी स्नान कर रहे हैं। स्नान के दौरान ही युवक और युवती एक दूसरे को किस कर लेते हैं। जिसके बाद आसपास खड़े लोग उन दोनों के पास आते हैं और उनके साथ मारपीट शुरू कर देते हैं, देखिए वीडियो।

Read This : Earthquake : भूकंप से हिल गई धरती, भीषण भूकंप से हुई 130 से ज्यादा लोगों की मौत।

ये मामला अब Uttar Pradesh police के संज्ञान में आ गया है। अयोध्या पुलिस के द्वारा ट्वीट करते हुए बताया गया कि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अयोध्या थाना को इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं, इसके साथ ही आवश्यक विधिक कार्रवाई करने के भी आदेश दिए गए हैं।

Related posts

जी20 सम्मेलन के दौरान राजधानी में लगेगा लॉकडाउन! जानिए दिल्ली पुलिस ने क्या कहा

doonprimenews

हरियाणा के CM खट्टर ने दिया इस्तीफा, हरियाणा सियासत मे मची हलचल

doonprimenews

कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार में मिली युवक की लाश, आत्महत्या की आशंका

doonprimenews

Leave a Comment