Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- मसूरी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के बीच होटल में छुपे बदमाश ने बाहर निकलते ही दरोगा के पेट में मारी गोली

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की मसूरी (Mussoorie) में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 1 दरोगा (Inspector) को पेट में गोली लगी। वही, आपको बता दें कि मामला रायपुर (Raipur) क्षेत्र में तानिया (Tania) नाम की घायल मिली महिला से संबंधित है। जिसके बाद पुलिस ने देर रात महिला को गोली मारने के आरोपी उसके पति शुभम को ट्रैक किया था। एक होटल के बाहर देखते ही आरोपी ने दरोगा मिथुन कुमार (Inspector Mithun Kumar) पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में आरोपी को पैर में गोली मारी। फिलहाल, दरोगा मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

वही, इस मुठभेड़ के बीच महिला को गोली मारने के मामले में आरोपी पति ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद एसएसपी अजय सिंह (SSP Ajay Singh) ने बताया कि 13 January को Raipur-Thano Road स्थित बड़ासी पुल (Badasi Bridge) के नीचे एक महिला बेहोशी की हालत में मिली थी। हालांकि, इसके बाद तुरंत उसे उठा कर दून अस्पताल (Doon Hospital) में भर्ती कराया गया, लेकिन जब महिला के सिर का ऑपरेशन किया गया तो उसकी सिर से एक गोली निकली।

वही, तब से ही महिला के पति की तलाश की जा रही थी। शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति मसूरी (Mussoorie) किसी होटल में ठहरा हुआ है। पुलिस ने होटल की चेकिंग करनी शुरू की तो होटल में ठहरे बदमाश ने अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस दौरान चौकी इंचार्ज मिथुन (Outpost Incharge Mithun) के पेट मे गोली लग गई। जवाबी हमले में एक गोली बदमाश के पैर में लगी। जिसके बाद चौकी इंचार्ज को तत्काल मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में भर्ती करवाया गया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर मे भी गोली लगी है, उसे भी मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में भर्ती करवाया गया है। कहां जा रहा है कि आरोपी पानीपत हरियाणा (Panipat Haryana) का रहने वाला है। परिवार में जमीनी विवाद चल रहा था। वही, आपको बता दें कि September से उसके पिता भी गायब थे। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक अब पता चला है कि उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी। शुभम के पास से 2 पिस्तौल और 2 मैगजीन बरामद हुई।

Related posts

आने वाले दिनों में उत्तराखंड में मौसम को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वांनुमान, बर्फबारी को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

doonprimenews

फर्जी दवाई बनाने को लेकर एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, ड्रग इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाकर फैक्ट्री को देर रात किया सील

doonprimenews

दून पुलिस ने नाबालिग लड़की को किया सकुशल बरामद , अपहरण करने वाले आरोपी को बरेली से किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment