Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand news- अभी भी पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन थमने का नाम नहीं ले रहे है, मलबा आने से बंदरकोट के पास बंद हुआ गंगोत्री हाईवे

Uttarakhand

Uttarakhand में आज मौसम बिलकुल साफ बना हुआ है। हालांकि अभी भी पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दे की मंगलवार सुबह Gangotri Highway Bandarkot के पास मलबा आने से Highway बंद हो गया। वही, Highway पर लगातार पत्थर गिर रहे हैं। जिसके कारर्ण इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही नहीं हो पा रही है। 

आपको बता दे की हाईवे पर मलबा आने से हाईवे बंद हो गया जिसके बाद से वाहनों का संचालन Devidhar और Sakurna होते हुए कराया जा रहा है। साथ ही वहीं, तीर्थयात्रियों को भी इस रास्ते पर आने से मना किया जा रहा है। BRO की Team रास्ते को खोलने में जुटी है।

यह भी पढ़े- नोएडा में आवारा कुत्ते अब सोसाइटी में रहने वालों के लिए बन गए सिर दर्द, एक आठ महीने के बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने किया हमला।

साथ ही आपको बता दे की Badrinath Dham की ऊंची चोटियों पर बर्फबारी होने के साथ ही Badrinath Dham में बारिश हुई, जिससे चलते यहां काफी कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसके अलावा Hemkund Sahib, Valley of Flowers, Rudranath, Lal Mati सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भी बर्फबारी हुई। बर्फबारी से निचले क्षेत्रों में भी ठंड बढ़ गई है। Badrinath Dham में बर्फबारी होने के बाद ठंड बढ़ने से तीर्थयात्री अपने कमरों में ही दुबक गए।

Related posts

बदमाशों द्वारा घर में घुसकर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से दंपती पर किया गया हमला।

doonprimenews

उत्तराखंड में मौसम विभाग का रेड अलर्ट,4जिलों में कक्षा 1से 12वीं तक के स्कूल बंद

doonprimenews

UKSSC पेपर लीक मामले में एक नया खुलासा हुआ है। क्या सचिवालय से जुड़ें हो सकते हैं। मनोज जोशी एसटीएफ करेगी जांच?

doonprimenews

Leave a Comment