Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun Breaking- हरिद्वार से पिछले दिनों दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद रुड़की में NIA की छापेमारी से मचा हड़कंप

NIA

Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की हरिद्वार से पिछले दिनों दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद आज रुड़की में National Investigation Agency (NIA) की छापेमारी से हड़कंप मच गया। बता दे कि National Investigation Agency की Team द्वारा उत्तराखंड में कई जगह छापे मारे गए हैं। इनमे से रुड़की में पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को उठाने की बात भी सामने आ रही है।

वही सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है की, रुड़की से Nagla Imarti में सुबह करीब 6:00 बजे National Investigation Agency (NIA) टीम पहुंची। दो गाड़ियों में पहुंचे National Investigation Agency (NIA) के 6 लोगों ने करीब 20 मिनट तक पूछताछ की और इसके बाद टीम निकल गई। साथ ही वही बताया गया है कि एक Team द्वारा ज्वालापुर पहुंच कर भी छानबीन की गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले National Investigation Agency (NIA) द्वारा यहां से संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें Nagla Imarti निवासी युवक भी शामिल है। 

यह भी पढ़े- Uttarakhand news- अभी भी पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन थमने का नाम नहीं ले रहे है, मलबा आने से बंदरकोट के पास बंद हुआ गंगोत्री हाईवे

साथ ही इसके अलावा Dehradun के सहसपुर में भी National Investigation Agency (NIA) के कुछ अधिकारी पहुंचे हैं। National Investigation Agency (NIA) ने छापे से पहले Uttarakhand Police के अधिकारियों को जानकारी दी है। हालांकि, इस मामले आधिकारिक बयान नहीं दिया जा रहा है।

Related posts

Weather Update:- आज इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

doonprimenews

देहरादून में महिला की हत्या: पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को किया गिरफ्तार

doonprimenews

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री लखपति दीदी योजना की होगी शुरुआत,2025तक 1लाख 25हज़ार महिलाओं को लखपति बनाने की है तैयारी

doonprimenews

Leave a Comment