Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में मौसम विभाग का रेड अलर्ट,4जिलों में कक्षा 1से 12वीं तक के स्कूल बंद

उत्तराखंड

खबर उत्तराखंड से है जहाँ मौसम विभाग के रेड अलर्ट चलते 20 जुलाई को उत्तराखंड के चार जिलों में स्कूलों की छुट्टी के आदेश जारी हो गए है।

बता दें कि 20 जुलाई को मौसम विभाग ने टिहरी, पिथौरागढ़, चंपावत और नैनीताल जिले में रेड अलर्ट घोषित किया हुआ है जिसके चलते डीएम ने कक्षा 01 से 12 तक के सभी शासकीय, अशासकीय/निजी विद्यालय एवं आंगनवाड़ी केंद्रों को बन्द रखने के आदेश जारी कर दिए है।मौसम विभाग के द्वारा अगले 48 घंटे मौसम के लिहाज से भारी साबित हो सकते है। मौसम विभाग के अनुसार बताया गया है की देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत, ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में भारी बारिश के आसार हैं।

यह भी पढ़े –

**जीएसटी के फैसले पर फैलाई जा रही भ्रांतियों को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने  किए एक के बाद एक 14ट्वीट*
*

आपको बता दें की वहीं सीएम धामी भी मौसम विभाग की चेतावनी के बाद अलर्ट मोड में है। उन्होंने अधिकारियों को आपदा से संबंधित हर समस्या से निपटने के लिए हर समय तैयार रहने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा प्रबंधन की ओर से हर स्तर पर सतर्कता बरती जाए, इस सम्बन्ध में सभी विभागों को आपसी समन्वय से कार्य करने के भी उन्होंने निर्देश दिये हैं।

Related posts

Breaking news :4आईएएस,2आईपीएस अधिकारियों के हुए तबादले, जानिए कौन बना डीएम किसे चुना गया एसएसपी

doonprimenews

व्यक्ति के खाते से KYC के नाम पर हुई ठगी, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में भारी का बारिश का अलर्ट जारी, Dehradun समेत तीन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, हो जाइये सावधान

doonprimenews

Leave a Comment