Doon Prime News
uttarakhand

बदमाशों द्वारा घर में घुसकर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से दंपती पर किया गया हमला।

हथियारों

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की पुरानी रंजिश के कारण   कुछ लोगों द्वारा दंपती के साथ मारपीट की गई। साथ ही यह भी बताया गया की गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर छेड़छाड़ भी की गई। वही, पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। तो वही एक तरफ खबर के मुताबिक बताया गया की एक ग्रामीण द्वारा पुलिस को तहरीर देकर बताया गया कि गांव के कुछ लोग उससे पुरानी रंजिश रखते हैं।

कुछ लोगों द्वारा सोमवार शाम घर में घुसकर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से भाई व भाभी पर हमला बोल दिया गया। साथ ही यह भी आरोप है कि उन्होंने भाभी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए कपड़े भी फाड़ दिए। साथ ही दोनों को लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: 12 से 14 वर्ष के बच्चों को कल से लगेगा कोरोनारोधी टीका

बताया कि भाभी सात माह की गर्भवती हैं, आरोपियों द्वारा पेट में लात मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा द्वारा बताया गया कि आदित्य, राजन, अक्षय, मोंटी और जगबीर निवासी मंडावली के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, गाली गलौज, छेड़खानी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

बड़ी खबर : ऋषिकेश में भगवान शिव के मंदिर में हुई तोड़ फोड़, अब पुलिस ने कर डाली कार्रवाई, यहां से पकड़ा गया अभियुक्त

doonprimenews

गुमानीवाला में एक व्यक्ति ने पंखे से लटक कर की खुदकुशी, बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद घर आकर उठाया ये कदम

doonprimenews

शादी समारोह में गए युवक की गाड़ी के पास मिली लाश, जानिए कहां का है यह मामला।

doonprimenews

Leave a Comment