Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ग्राम प्रधान सहित 4 लोगों पर केस दर्ज

Uttarakhand News- उत्तराखंड से गैंगरेप की खबर आई सामने. बता दे की Uttarakhand के Rudraprayag से एक मानसिक रूप से परेशान युवती से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर ग्राम प्रधान (Head of Village) सहित 3 लोगों के खिलाफ राजस्व पुलिस में भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 376 के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया गया है, और मामला राजस्व विभाग से रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि जनपद के एक दूरस्थ गांव निवासी व्यक्ति ने राजस्व पुलिस को सोंपे गए शिकायती पत्र में कहा है कि गत 23 August को उसकी बेटी गाय चराने के लिए जंगल गई हुई थी। वहां ग्राम प्रधान (Head of Village) के साथ एक स्थानीय और एक नेपाली व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म किया। जिसके बाद युवती ने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी।

साथ ही वही आपको बता दें कि 25 August को पीड़िता के पिता ने Revenue Sub Inspector Chowki में ग्राम प्रधान (Head of Village) सहित 3 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना को एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है, लेकिन अभी तक आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पायी है।

तो वही, Revenue Sub Inspector Narendra Rawat ने बताया कि DM के आदेश पर मामले को रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है। जबकि वही, Deputy Superintendent of Police Prabodh Kumar Ghildiyal ने बताया कि मामला रेगुलर पुलिस को 2 दिन पहले ही मिला है। तहरीर में ग्राम प्रधान (Head of Village) को भी नामजद किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। राजस्व उप निरीक्षक से जानकारी ली जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

अगले यात्रा सीजन में देहरादून से केदारनाथ और बद्रीनाथ के लिए हेली सेवा होगी शुरू, तैयारियों में जुटा उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण

doonprimenews

Kedarnath yatra update :इस दिन खुलेंगें केदारनाथ के कपाट, सरकार ने जारी किया चारधाम यात्रा का कार्यक्रम

doonprimenews

Kashmir में फिर हुई टारगेटेड किलिंग, एक और निर्दोष की गई जान

doonprimenews

Leave a Comment