Doon Prime News
entertainment bihar

होम टाउन में हुआ मनीषा रानी का ढोल नगाड़ों से स्वागत । जानिए पूरी खबर ।

बिग बॉस सीजन 2 का फिनाले 14 अगस्त को हो गया था। शो के बाद मनीषा को एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट के ऑफर भी मिले जिसे वह पिछले कुछ दिनों से पूरा कर रही थी। अब जाकर मनीषा अपने काम से ब्रेक लेकर बिहार पहुंची। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। ढोल-नगाड़ों और पटाखों के साथ मनीषा के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया गया।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 खत्म हो चुका है। इस शो के टॉप 3 में पहुंचे वाली बिहार की मनीषा रानी ने एल्विश और अभिषेक को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन इस शो की ट्रॉफी वह अपने नाम न कर सकी। खैर शो की ट्रॉफी भले ही एल्विश यादव ने जीती हो, लेकिन लोगों के दिलों पर मनीषा रानी (Manisha Rani) ने भी खूब राज किया है। उन्होंने भी लाखों लोगों के दिल जीत लिए है।

बिग बॉस सीजन 2 का फिनाले 14 अगस्त को हो गया था। शो के बाद मनीषा को एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट के ऑफर भी मिले, जिसे वह पिछले कुछ दिनों से पूरा कर रही थी। अब जाकर मनीषा अपने काम से ब्रेक लेकर बिहार पहुंची। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। ढोल-नगाड़ों और पटाखों के साथ मनीषा के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया गया।

मनीषा की एक झलक पाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में लोग नजर आए। सोशल मीडिया पर मनीषा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस के बीच इतना प्यार देख मनीषा बेहद खुश नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने हाथ जोड़कर सबका शुक्रिया भी किया।वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में मनीषा रानी ने लिखा, ‘पटना एयरपोर्ट पर मेरे फैंस ने इतने प्यार से स्वागत किया। मुंगेर वालों ने इतना प्यार दिया, इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सबका प्यार ही मेरे लिए जीत है। आप मेरे यूट्यूब चैनल पर जाकर पूरा व्लॉग देखें। ढेर सारा प्यार दें। मनीषारानी #1पीस।’

Related posts

गलती से भी परिवार संग मत देख लेना ये वेब सीरीज, मिलेंगे ऐसे सीन की निकल जाएगा पसीना

doonprimenews

Esha Gupta जिम में बहा रही थी पसीना, फिगर देखकर लोग हुए दीवाने, देखिए वीडियो

doonprimenews

बॉलीवुड के मशहूर विलन प्रेम चोपडा की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत, आप भी देख हो जाएंगे फैन

doonprimenews

Leave a Comment