Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार देर रात ATM उखाड़ रहा युवक पकड़ा गया, पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार देर रात ATM उखाड़ रहा युवक पकड़ा गया, पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार में रविवार की रात में एटीएम उखाड़ रहे एक युवक को हैदराबाद से आई एक फोन कॉल के बाद रानीपुर पुलिस ने धर दबोचा। दरअसल, एटीएम उखाड़ने का प्रयास करने पर हूटर बजने लगा और इसका अलर्ट सीधे हैदराबाद आंध्र प्रदेश हेड क्वार्टर को मिला।

वहां से हरिद्वार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के नेतृत्व में एक टीम ने युवक को दबोच लिया।

पड़ताल में सिडकुल क्षेत्र निकलने पर युवक को सिडकुल थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। कुल मिलाकर रानीपुर पुलिस की मुस्तैदी से एटीएम उखड़ने से बाल-बाल बच गया। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम पर हैदराबाद से एक कॉल आई।

यह भी पढ़े –  गलवान में चीनी सैनिकों के स्मारक पर खिंचवाई फोटो, ट्रैवल ब्लॉगर को 7 महीने की जेल

जिसमें बताया गया कि सलेमपुर क्षेत्र में उनके एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया और रानीपुर कोतवाली पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। कंट्रोल रूम से एटीएम उखाड़ने की सूचना मिलने पर रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के भी होश उड़ गए और वह तत्काल टीम लेकर सलेमपुर की तरफ दौड़ पड़े।

पुलिस की चुस्ती फुर्ती का नतीजा यह रहा कि एटीएम उखाड़ने वाला युवक मौके से ही दबोच लिया गया। घटना क्षेत्र सिडकुल थाना क्षेत्र का निकला। जिस पर युवक को सिडकुल पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हल्द्वानी में प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, हाथ पकड़ पहुंची कोतवाली

doonprimenews

विद्युत कर्मी की मौत पर हरिद्वार जिला चिकित्सालय में हंगामा, भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन

doonprimenews

हरिद्वार का भगत सिंह चौक भी हुआ जलमग्न, बारिश के पानी में फंसी बस

doonprimenews

Leave a Comment