Doon Prime News
haridwar

Roorkee:दिल्ली की ओर से आ रही कार ट्रैक्टर -ट्रॉली से टकराई, कार में लगी भीषण आग,2बच्चों समेत 5लोग घायल

रुड़की में सोमवार शाम दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। दिल्ली की ओर से हरिद्वार आ रही एक कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। टक्कर होते ही कार में भीषण आग लग गई। जिससे कार जलकर पूरी तरह से खराब हो गई।


जी हाँ,इस दौरान कार में सवार दो बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस के अनुसार, दिल्ली निवासी एक परिवार सोमवार करीब चार बजे हरिद्वार की ओर आ रहा था। जैसे ही उनकी कार बाईपास पर गांव नगला इमरती के पास पहुंची तो आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से उसकी टक्कर हो गई।


बता दें की हादसा इतना भीषण था कि अचानक कार से आग की लपटें उठने लगी। कार में सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस बीच देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और पूरी तरह जल गई।


राहगीरों ने तुरंत पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काफी देर की मशक्कत के बाद काबू पाया।

यह भी पढ़े -*Pebble ने लॉन्च की  एडवांस्ड कालिंग फीचर वाली  Pebble Cosmos Bold नाम से एक नई स्मार्टवॉच*


वहीं आग से ऊंची-ऊंची लपटें देख हाईवे पर राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। लोग कार को देखने के लिए वहां जुट गए। जिसके चलते बाईपास पर जाम लग गया। पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया।
कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया हादसे में नवल किशोर सैनी निवासी गीता कॉलोनी दिल्ली, सुनीता सैनी पत्नी नवल किशोर सैनी, ममता सैनी पत्नी विवेक सैनी, प्राण पुत्र विवेक सैनी(8) और आरु सैनी पुत्र विवेक सैनी घायल हुए हैं।

Related posts

Roorkee :मंगलौर में डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में एक की मौत,सात घायल

doonprimenews

मोगली के हत्यारों तक पहुंची हरिद्वार पुलिस, 72 घंटे के भीतर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने उठाया extortion के खेल से पर्दा , दिल्ली से दबोचा नटवरलाल, मांगी ₹20 लाख की फिरौती

doonprimenews

Leave a Comment