Doon Prime News
haridwar

एकतरफा प्यार में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, काटा अपना गला

एकतरफा प्यार में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, काटा अपना गला

हरिद्वार: औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में युवक ने धारदार हथियार से अपना गला काट कर आत्महत्या का प्रयास किया है. सिडकुल स्थित सैलो कंपनी चौक पर युवक ने अपने गले पर धारदार हथियार से वार किया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल युवक को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. वहीं, पुलिस को युवक के पास से चाकू व एक ब्लेड मिला है. युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पुलिस पता लगा रही है.

थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है लेकिन युवक ने इशारे से जानकारी दी है कि उसने अपना गला स्वयं ही काटा है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी  पढ़े – दुर्गा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों को रौंदते हुए भागा ड्राइवर

वहीं, घायल युवक के साथी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह उसका मित्र है और मिर्जापुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पिछले कुछ समय से किसी लड़की से प्यार करता था और उसी से शादी भी करना चाहता था लेकिन लड़की के पिता उनकी शादी करवाने से इनकार कर रहे थे. जिस कारण घायल युवक परेशान चल रहा था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Election 2024 : हरिद्वार में बुजुर्ग ने EVM मशीन का विरोध कर जमीन में पटका, पुलिस ने मतदाता को हिरासत में लिया

doonprimenews

माँ को लालच देकर अज्ञात महिला ने चोरी किया 7महीने का बच्चा,तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

Leave a Comment