Doon Prime News
haridwar

Haridwar :कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर लगाया ब्रेक,निर्धारित समय से 10घंटे देरी से पहुंची ट्रेन

बड़ी खबर उत्तराखंड में मौसम बदलने के साथ ही यातायात पर इसका असर देखने को मिल रहा है। सड़कों के साथ-साथ अब ट्रेन सेवा पर भी कोहरे का प्रभाव पड़ रहा है। कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी है।

जी हाँ,कोहरे के चलते कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से एक से 10 घंटे की देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सोमवार को देहरादून जाने वाली लिंक एक्सप्रेस 10 घंटे की देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

तो वहीं दरभंगा से अमृतसर जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से, अमृतसर से देहरादून जाने वाली लाहौरी एक्सप्रेस 3 घंटे की देरी से, जम्मूतवी से कोलकाता जाने वाली सियालदह एक्सप्रेस तीन घंटे की देरी से, लखनऊ से चंडीगढ़ जाने वाली चंडीगढ़ सुपरफास्ट 2 घंटे 30 मिनट की देरी से, अमृतसर से दरभंगा जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस 1 घंटा 30 मिनट लेट से पहुंची।

बता दें की जम्मू तवी से गोरखपुर जाने वाली अमरनाथ एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से, अमृतसर से हावड़ा जाने वाली पंजाब मेल 1 घंटे की देरी से, फिरोजपुर से धनबाद जाने वाली गंगा सतलुज एक्सप्रेस 1 घंटे की देरी से, देहरादून से काठगोदाम जाने वाली काठगोदाम एक्सप्रेस 4 घंटे 30 मिनट की देरी से, लखनऊ से चंडीगढ़ जाने वाली सद्भावना एक्सप्रेस 2 घंटे की देरी से चंडीगढ़ से, लखनऊ जाने वाली सद्भावना एक्सप्रेस 2 घंटे की देरी से पहुंची।

इसके अलावा कोलकाता से जम्मूतवी जाने वाली सियालदह एक्सप्रेस 2 घंटे की देरी से, दिल्ली से देहरादून जाने वाली मसूरी एक्सप्रेस एक घंटा 30 मिनट लेट , सहारनपुर से मुरादाबाद जाने वाली एसएम एक घंटे की देरी से, हावड़ा से योगनगरी ऋषिकेश जाने वाली दून एक्सप्रेस तीन घंटे की देरी से, अमृतसर से दरभंगा जाने वाली जननायक एक्सप्रेस तीन घंटे देरी से, आनंद विहार से कोटद्वार जाने वाली आनंद विहार एक्सप्रेस एक घंटे की देरी से अपने गंतव्य पर पहुंची ।

यह भी पढ़े *India -Nepal Border :जल्द ही प्रारंभ होगा पंचेश्वर बांध परियोजना का निर्माण कार्य,नेपाल के विदेश मंत्री एनपी साउद ने पत्रकार वार्ता में किया ऐलान*

दरअसल,बरौनी से जालंधर कैंट जाने वाली मोरध्वज एक्सप्रेस पांच घंटे की देरी से, सहरसा से अमृतसर जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से, धनबाद से फिरोजपुर जाने वाली गंगा सतलुज एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से, बनारस से देहरादून जाने वाली जनता एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। रेल यात्रियों को ट्रेनों की प्रतीक्षा रेलवे स्टेशन पर ठंड के बीच करनी पड़ी।

Related posts

Haridwar:मध्य प्रदेश से आए किशोर के साथ बदसलूकी, लॉज मालिक और प्रबंधक ने जमकर की पिटाई, कपड़े भी उतरवाए

doonprimenews

पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

होंडा सिटी कार से आए बदमाशों को हरिद्वार पुलिस ने किया पैदल, अब सरकारी व्यवस्था से करेंगे अदालत की सैर

doonprimenews

Leave a Comment