Doon Prime News
dehradun

*ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर बच्चों का ब्रेनवाश कर उन्हें धर्म विशेष को अपनाने के लिए प्रेरित कर रही थी शिक्षिका,पैसे देने का भी देती थी लालच, जानें क्या है पूरा मामला*

ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर एक शिक्षिका बच्चों का ब्रेनवाश करने का काम कर रही थी।वह बच्चों को काम करने के लिए लालच दिया करती थी। सेलाकुई के थानाध्यक्ष मोहन सिंह द्वारा जानकारी दी गई कि 3 महिलाओं ने शिक्षिका के खिलाफ तहरीर दी है और मामले में तहरीर के अनुसार जा चल रही है।


जी हां, थानाध्यक्ष ने यह बताया कि क्षेत्र निवासी शीला जाना, आराधना कश्यप और रीना ने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी कॉलोनी में रहने वाली एक शिक्षिका उनके बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है।


आरोप है कि वह उनके बच्चों का ब्रेनवॉश कर उन्हें धर्म विशेष को अपनाने के लिए प्रेरित कर रही है। साथ ही पैसे देने का लालच भी देती है। शिक्षिका ने उनके बच्चों को धर्म विशेष से जुड़ीं किताबें भी दी हैं। मोहन सिंह ने बताया कि महिलाओं की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि इस मामले को लेकर महिलाओं ने शिक्षिका के घर जाकर जमकर हंगामा काटा था। पुलिस ने किसी तरह से महिलाओं को समझाकर शांत कराया था।

यह भी पढ़े -*Crime News- यमुना ब्रिज (Yamuna Bridge) के पास बुरी हालत में पाया गया एक युवती का शव, पुलिस द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जताई जा रही आशंका*


वहीं दूसरी ओर बजरंग दल के जिला सह संयोजक शेखर बंसल ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में प्रार्थना सभा के नाम पर बड़ी संख्या पर धर्मांतरण केंद्र चलाए जा रहे हैं, जहां हिंदू धर्म से जुड़े लोगों का ब्रेनवॉश कर उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे सेंटरों की जांच कर कड़ी कारवाई की जानी चाहिए।

Related posts

आश्रम तथा स्कूल बनाने के नाम पर मुनाफे का लालच देकर जमीन खरीदवाने के एवज में की करोडो की धोखाधडी,जानिए कैसे दिया सातिरो ने इस धोखाधडी को अंजाम।

doonprimenews

गंगा में गोल्फ कोर्स रैपिड के पास पलटी राफ्ट, अंबाला से आई महिला पर्यटक की हुई मौत

doonprimenews

एसजीआरआर विश्वविद्यालय व एडइंडिया फाउंडेशन तैयार करेंगे भविष्य के बेहतर शिक्षक

doonprimenews

Leave a Comment