Doon Prime News
crime

Crime News- यमुना ब्रिज (Yamuna Bridge) के पास बुरी हालत में पाया गया एक युवती का शव, पुलिस द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जताई जा रही आशंका

Panipat से खबर आ रही है कि Panipat में Yamuna Bridge के पास पानी में पुलिस को एक युवती का शव मिला है। बता दे की शव काफी हद तक कंकाल में तब्दील हो चुका था। शव को मौके से साक्ष्यों समेत उठाने के बाद Panipat Civil Hospital भिजवाया गया है, जहां से उसे पोस्टमॉर्टम के लिए Khanpur Medical College रेफर किया गया है। कहां जा रहा है कि जहां डॉक्टरों की बोर्ड टीम द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। डॉक्टरों ने DNA सैंपल लिया और हत्या की आशंका जताई है। हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन प्राथमिक जांच में यह अंदेशा जताया गया है।

बता दे की Sanauli Police Station में तैनात Investigating Officer Pravesh Kumar ने बताया कि उन्हें शुक्रवार सुबह यह शव मिला था। हालांकि, शव अब काफी हद तक कंकाल में बदल चुका था। उसके ऊपरी हिस्से पर कुर्ती का एक टुकड़ा चिपका हुआ था। दाहिने हाथ पर केबी लिखा हुआ था और 2 चूड़ियां डली हुई थीं। शव किसी युवती का था, जिसकी उम्र करीब 20 से 22 साल अनुमानित है।

साथ ही वही प्रारंभिक तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या या रेप की कोशिश के दौरान हत्या की आशंका है, जिसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट समेत अन्य टेस्ट रिपोर्ट से होगा। डेड बॉडी पूरी तरह गल चुकी थी। इसलिए, Panipat की बजाय Khanpur में Specialist doctors के पैनल से पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। फिलहाल, शव को Panipat Civil Hospital में शिनाख्त के लिए रखवाया गया है।

वही, युवती की पहचान के लिए Panipat Police प्रयास कर रही है। पुलिस पिछले 1 माह का गुमशुदगी का रिकॉर्ड खंगाल रही है। इसके अलावा पड़ोसी राज्यों की पुलिस से भी संपर्क साधा है। खासतौर से यमुना से सटे UP की पुलिस को इस बारे में अवगत कराया गया है।

Related posts

व्हाट्सएप्प पर राष्ट्रपति और न्यायधीश की डीपी लगाकर करते थे ठगी, STF ने पकड़ा

doonprimenews

सौतेला पिता जेल से छुटते ही दोबारा करने लगा दुष्कर्म,मां-बेटी का VIDEO भी बनाया

doonprimenews

नशे में पिस्टल लहराकर दिखायी दबंगई, गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment