Doon Prime News
crime

Big Breaking- जैन परिवार के घर में अंडे फेक बदमाशों ने दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की खबर Indore से है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Indore के Bhanwarkuan Police Station क्षेत्र की Manish Bagh Colony के एक घर में अज्ञात बदमाशों ने अंडे फेंककर धमकी दी है. बताया जा रहा है कि जिस घर में अंडे फेंके गए वहां जैन परिवार रहते हैं. साथ ही वही आपको बता दें कि 21 July की रात घर में कई अंडे फेंकने के साथ-साथ बदमाशों ने एक धमकी भरा पत्र भी फेंका है. इसमें लिखा है कि शेड तोड़ दे, निक्कू भाई परेशान हैं, नहीं तो आज अंडा मारियो है, कल तुझे गोली मार देंगे. जिसके बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

बता दे की Bhanwarkua Police ने नवीन कुमार जैन, निवासी मनीष बाग कॉलोनी की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है. वही, नवीन कुमार जैन ने बताया कि 22 July की सुबह जब वे उठे तो देखा कि बालकनी, दीवार और पोर्च के अंदर अंडे ही अंडे फूटे पड़े हैं. पास ही में पत्थर से लिपटा पत्र भी मिला. उसको पढ़ा तो उसमें लिखा था कि शेड तोड़ दे, निक्कू भाई परेशान हैं. पत्र में गालियां लिखी है. यह भी लिखा है कि अभी अंडा मारियो है, कल तुझे गोली मार देंगे.

साथ ही वही जैन ने बताया कि 30 साल से हम यहां रह रहे हैं. आज तक कभी ऐसी घटना नहीं हुई. लेकिन, इस घटना से हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने कहा कि हमारा पूरा परिवार शाकाहारी है. इस घटना से पूरा परिवार दुखी है. जिसके बाद से पीड़ित परिवार अब Police Commissioner से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग करेगा. फिलहाल, पुलिस ने जैन की शिकायत पर धारा 507 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

वही, Police का कहना है कि व्यापारी जैन परिवार से हैं. शक है कि प्रतिस्पर्धा के चलते उन्हें धमकी दी गई है. हो सकता है धमकी देने वाला किसी को फंसाना चाह रहा हो. साथ ही DCP RK Singh के मुताबिक कहां गया कि कॉलोनी में कई जगह CCTV कैमरे लगे हैं. यहां से रिकॉर्डिंग निकाली जा रही है. साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

Related posts

School में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर की गई checking,पीरियड्स का पता लगाने के लिए।

doonprimenews

सौतेली माँ के साथ बेटे ने की अश्लील हरकतें, विरोध करने पर मार दिया थप्पड़।

doonprimenews

यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से इलाके में फेली सनसनी

doonprimenews

Leave a Comment