Doon Prime News
dehradun

गंगा में गोल्फ कोर्स रैपिड के पास पलटी राफ्ट, अंबाला से आई महिला पर्यटक की हुई मौत

खबर उत्तराखंड से जहाँ ऋषिकेश में गंगा में गोल्फ कोर्स रैपिड के पास राफ्ट पलटने से अंबाला की एक महिला पर्यटक गंगा में डूब गई। राफ्टिंग गाइड और हेल्पर ने युवती को गंगा से बाहर निकाला। जिसके बाद युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


पुलिस के अनुसार , हरियाणा के अंबाला के लक्ष्मीनगर कॉलोनी निवासी रूपा कुमारी (28) पुत्री दिनेश्वर सिंह ऋषिकेश घूमने आई थी। रविवार सुबह दोस्तों के साथ राफ्टिंग के लिए निकल गई। फूलचट्टी की ओर आ रही राफ्ट लेवल थ्री प्लस के गोल्फ कोर्स रैपिड के पास पलट गई।


वहीं इस दौरान रूपा कुमारी गंगा में डूब गई। राफ्टिंग गाइड और हेल्पर ने उसको गंगा से बाहर निकाल कर सीपीआर दिया। इसके बाद आनन-फानन रूपा को 108 इमरजेंसी एंबुलेंस से उपचार के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया।

यह भी पढ़े -*पैतृक घाट पर सैन्य सम्मान के साथ हुआ शहीद कुलदीप भंडारी का अंतिम संस्कार,15वर्ष के बेटे ने चिता को दी मुखाग्नि*


थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि एम्स में चिकित्सकों ने रूपा कुमारी को मृत घोषित कर दिया। पंचनामा भरने के बाद मृतका के शव को एम्स की मोर्चरी में रखा गया है। बताया कि युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Related posts

उत्तराखंड से शर्मनाक खबर,पहले महिला का किया बलात्कार, फिर वीडियो बनाकर डालने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

doonprimenews

डोईवाला में चीतल का शिकार कर दावत उड़ा रहे थे दंपति, वन विभाग ने मारा छापा, पत्नी गिरफ्तार, पति फरार

doonprimenews

Uttarakhand :मंत्रिमंडल की बैठक आज, नई MSME नीति समेत कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर होगी चर्चा

doonprimenews

Leave a Comment