Doon Prime News
dehradun

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में फ्रेशर पार्टी का भव्य आयोजनछात्रों की रंगारंग प्रस्तुतियों ने मोहा सभी का मन

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। बड़ी संख्या में छात्रों द्वारा प्रतिभाग किए जाने के कारण यह कार्यक्रम दो दिन तक आयोजित किया गया। छात्र-छात्राओं ने अपने जूनियर्स के स्वागत में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए| सरस्वती वंदना व स्वागत गीत के बाद छात्रों की रंगारंग प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

विश्वविद्यालय के कुलाधिपति महंत देवेंद्र दास जी महाराज ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामना संदेश प्रेषित किया और उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी।इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ यूएस रावत द्वारा दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। कुलपति ने कहा कि छात्र करियर के साथ सामाजिक दायित्वों का भी निर्वहन करें। सफलता के लिए परिश्रम और अनुशाषन जरूरी है।

इस अवसर पर मानविकी और सामाजिक विज्ञान विभाग की डीन प्रोफेसर डॉ सरस्वती काला ने दो दिवसीय कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि पहले दिन कला संकाय के तीन सौ छात्र फ्रेशर पार्टी में सम्मिलित हुए। वहीं दूसरे दिन योगा और मास कम्युनिकेशन विभाग के दो सौ छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। इस अवसर पर उन्होंने इतनी बड़ी संख्या में पार्टी के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए प्रशासनिक कार्यों में सहयोग कर रहे छात्र-छात्राओं के कार्यों की सराहना की। उन्होंने छात्रों को भविष्य में सही राह चुनने और आदर्श जीवन जीने की बात कही।

फ्रेशर पार्टी के पहले दिन बीए से आकृति और प्रगयेश मिस एंड मिस्टर फ्रेशर रहे, तो वहीं दिया बत्रा और ज़ुबैर को स्पार्क ऑफ द डे चुना गया।वहीं दूसरे दिन मास कम्युनिकेशन औद्योगिक विभाग द्वारा आयोजित फ्रेशर पार्टी में मिस्टर स्पार्क ऑफ द डे योगा से अभिषेक और मास कम्युनिकेशन से उन्नति को चुना गया जबकि मिस्टर फ्रेशर योगा के पर्व और मिस फ्रेशर योगा विभाग से ही आकृति रही |

फ्रेशर पार्टी में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। नृत्य संगीत और रैंप वॉक के साथ ही मनोरंजक खेल और प्रतिस्पर्धा आयोजित की गई। पहले दिन कार्यक्रम का संचालन बीए के अर्पण मौर्य और ऋतु गुप्ता द्वारा किया गया तो वहीं दूसरे दिन मास कम्युनिकेशन के आयुष और सिमरन कार्यक्रम के संचालक रहे ।

यह भी पढ़े –*शाहिद अफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई टीम में 3खिलाड़ियों को जोड़ा, शाहनवाज दहानी को पहली बार टेस्ट टीम में किया शामिल*

छात्रों ने एकल व समूह नृत्य प्रस्तुत करने के साथ ही सीनियर्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विदाई दी। इस मोकै पर डीन प्रोफेसर सरस्वती काला, प्रो कंचन जोशी, प्रो आशीष कुलश्रेष्ठ, डॉ गीता रावत, डॉ आशा बाला, डॉ आरती भट्ट, के साथ सभी विभागों के विभागाध्यक्ष, शिक्षक और छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related posts

एम्स ऋषिकेश :डॉक्टर की यूनिफार्म पहनकर घूम रहा था युवक,स्टाफ ने पकड़ा,मोबाइल में लाखों की लेन -देन के साथ पाई गई हजारों की नकदी

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

doonprimenews

टाइगर सफारी मामले में विजिलेंस ने रेंजर बृज बिहारी शर्मा को किया गिरफ़्तार, असम में पाई गई थी लोकेशन

doonprimenews

Leave a Comment