Doon Prime News
dehradun

एम्स ऋषिकेश :डॉक्टर की यूनिफार्म पहनकर घूम रहा था युवक,स्टाफ ने पकड़ा,मोबाइल में लाखों की लेन -देन के साथ पाई गई हजारों की नकदी

बड़ी खबर इस वक्त की ऋषिकेश एम्स से जहाँ फर्जी डॉक्टर बनकर घूम रहे एक युवक को स्टाफ ने पकड़ लिया। जी हाँ,एम्स के प्रशासनिक अधिकारी ने एक लिखित शिकायत दे कर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। शिकायत दे कर युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के साथ ही गहन जांच पड़ताल के लिए भी कहा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


दरअसल,मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर की यूनिफॉर्म पहनकर घूमता नजर आया। एम्स के सेवा वीर टीम में शामिल कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों ने पूछताछ की तो उसने खुद को न्यूरोलॉजी विभाग का डॉक्टर बताया। इस दौरान पूछताछ में युवक की बातें हकीकत से परे महसूस हुई।


बता दें की जिसके बाद एम्स के प्रशासनिक अधिकारी और कानूनी अधिकारी मौके पर आए। पूछताछ में युवक का फर्जी रूप से डॉक्टर की यूनिफॉर्म पहनकर घूमना पाया गया। जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारी संदीप कुमार ने एम्स चौकी पुलिस को लिखित शिकायत दी। युवक की पहचान सचिन कुमार निवासी कृष्णानगर कॉलोनी ऋषिकेश के रूप में हुई है।


वहीं सचिन ने एम्स के अधिकारियों को बताया कि उसने कोविड -19 के दौरान डीआरडीओ के द्वारा तैयार किए गए अस्पताल में बतौर हॉस्पिटल अटेंडेंट के रूप में काम किया था। इसके बाद अस्थाई हॉस्पिटल बंद हो गया और वह कहीं चला गया ।

यह भी पढ़े -*Big Breaking- उस्मानपुर इलाके में फायरिंग का मामला आया सामने, बाइक से आए तीन लड़कों ने दुकान को बनाया निशाना*


जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने बताया कि 10 हजार से ऊपर की नकदी आरोपी सचिन से बरामद हुई है। वहीं, उसके मोबाइल से लाखों रुपए का लेन-देन भी हुआ है। इसके अलावा कई प्रकार के फर्जी दस्तावेज भी उसके मोबाइल में देखे गए है।

Related posts

Dehradun :देहरादून में महापंचायत करने पर अड़े मुस्लिम समुदाय ने डीजीपी और मुख्यमंत्री से की मुलाकात,मुख्यमंत्री से आश्वासन के बाद माने, महापंचायत को किया स्थगित

doonprimenews

विशेषाधिकार हनन का उठा प्रश्न तो पीठ ने दिया निर्देश, अब फोन पर अफसरों को किसी भी विधायक को कहना होगा माननीय विधायक जी ..

doonprimenews

MDDA ने मसूरी मासोनिक लॉज में 40 फ्लैट किए सील, अवैध निर्माण भी रोका

doonprimenews

Leave a Comment