Doon Prime News
dehradun

Dehradun :अकाउंटेंट के पद पर तैनात महिला से देर रात चाकू की नोक पर की लूट, घर से लाखों रूपये लेकर फरार हुए बदमाश

बड़ी खबर देहरादून के जीएमएस रोड स्थित मोहित विहार में एक महिला से चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है। बदमाश महिला से लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। महिला उरेड़ा में अकाउंटेंट के पद पर तैनात हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक , सोमवार देर रात नम्रता वोहरा के घर में बदमाश घुस आया। उसने महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद बदमाश बाहर भाग निकला।


वहीं स्थानीय लोगों एक अनुसार बाहर वैन में भी तीन बदमाश बैठे हुए थे। पीड़िता नम्रता ने बताया कि वह करीब पौने एक बजे बाथरूम जाने के लिए उठी थी। तभी बदमाश ने उनके गले पर चाकू लगा दिया और बोला कि उसे पैसों की जरूरत है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :स्वस्थ होने के बाद धार्मिक यात्रा पर निकले क्रिकेटर ऋषभ पंत,बदरीनाथ धाम के किए दर्शन*


बता दें की वोहरा ने उसे अलमारी का रास्ता दिखाया जिसमें 50 हजार रुपए नगद रखे हुए थे। जाते वक्त वह गले की चेन भी ले गया। वोहरा के अनुसार, उसके जाने के बाद उन्होंने अलमारी देखी तो पता चला कि उसमे से बहुत से सोने के जेवरात गायब थे। इस हिसाब से आशंका है कि वह पहले से ही घर में घुसा हुआ था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज जुटाई जा रही है।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

doonprimenews

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से निशंक ने की मुलाकात, मौजूदा राजनीतिक हालातों पर हुई चर्चा

doonprimenews

देहरादून के गन हाउस का मालिक कारतूस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस कर रही है अपने स्तर पर जांच

doonprimenews

Leave a Comment