Doon Prime News
dehradun

देहरादून के गन हाउस का मालिक कारतूस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस कर रही है अपने स्तर पर जांच

देहरादून

एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि दिल्ली में कारतूस तस्करी के आरोप में देहरादून के गन हाउस के मालिक गिरफ्तार होने से देहरादून मे हड़कंप मच गया है। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया की दिल्ली पुलिस ने अभी तक संपर्क नहीं किया है। लेकिन देहरादून के शख्स की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपने तरीके से जांच शुरू कर दी है। जिस दुकान की यहाँ बात की जा रही है वह पटेल रोड। पर स्थित है। पुलिस अपने स्तर पर गन हाउस के बारे में सारी जानकारियां जुटा रही है।

15अगस्त से पहले दिल्ली में भारी मात्रा में कारतूस मिलने और इसमें दून स्थित रायल आर्म्स के संचालक के भी शामिल होने से बवाल हो गया है। हालांकि अभी तक दिल्ली पुलिस ने देहरादून पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया, लेकिन स्थानीय पुलिस ने रायल आर्म्स के संचालक नेगी के ठिकानों की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार को पूर्व दिल्ली के आनंद विहार थाना पुलिस ने कारतूस की तस्करी के आरोप में देहरादून के रायल आर्म्स के मालिक परीक्षित नेगी उसके दो साथियों और जौनपुर के एक बदमाश के तीन साथियों को आनंद विहार बस अड्डे से धर दबोचा है। उनके पास से 2,251 कारतूस बरामद हुए हैं, जो आठ तरह के लाइसेंसी हथियारों के हैं। यूपी के मेरठ जेल में बंद बदमाश अनिल व जौनपुर के एक गैंगस्टर के इशारे पर ये कारतूस देहरादून रायल गन हाउस से ₹5, लाख में खरीदे गए थे।

यह भी पढ़े – शिखर धवन ने खुद को लेकर दिया एक बड़ा बयान, कहा अभी मेरा पूरा ध्यान अगले साल होने वाले 50 ओवर के वर्ल्ड कप पर है।

रायल आर्म्स के मालिक की गिरफ्तारी से देहरादून पुलिस में भी हड़कंप मच गया है। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है, लेकिन देहरादून के एक शख्स की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है। जिस दुकान की बात यहां की जा रही है वह पटेल रोड पर स्थित है पुलिस अपने स्तर पर गन हाउस के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं, वहीं पटेल रोड पर स्थित है। पुलिस अपने स्तर पर गन हाउस की जानकारी प्राप्त कर रही है। संचालक के सगे संबंधियों से भी पूछ्ताछ जारी है। एसओजी और पुलिस रायल आर्म्स मालिक के पकड़े गए लोगों से संबंध खंगाल रही है।

मामले को लेकर एसटीएफ को दिल्ली पुलिस से समन्वय स्थापित करने को कहा गया उत्तराखंड पुलिस दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग करने के लिए तैयार है। जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर अपने स्तर पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

देहरादून में राजपुर रोड स्थित वन विभाग के पास दुकानों में लगी आग , आग लगने से हड़कंप

doonprimenews

Dehradun:नगर आयुक्त और अन्य कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सल्ट विधायक महेश जीना के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

अब Almora से Dehradun और Pithoragarh जाना हुआ आसान, बस लगेंगे कुछ मिनट, जानिए कैसे

doonprimenews

Leave a Comment