Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :स्वस्थ होने के बाद धार्मिक यात्रा पर निकले क्रिकेटर ऋषभ पंत,बदरीनाथ धाम के किए दर्शन

खबर सड़क हादसे में घायल होने के दस महीने बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत अब स्वस्थ हैं। वे मंगलवार को खानपुर विधायक उमेश कुमार के साथ धार्मिक यात्रा पर निकले। सुबह वे दोनों देहरादून हेलीपैड से केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए रवाना हुए।


बता दें की पहले वे बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए गए। वहां तीर्थ पुरोहितों ने उनका स्वागत किया और पूजा अर्चना कराई। इसके बाद अब वे केदारनाथ धाम दर्शन के लिए जाएंगे। वहीं अब ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम में जल्द वापसी करने वाले हैं।

यह भी पढ़े –*Dehradun :28नवंबर से शुरू होगा 6वां वैश्विक आपदा प्रबंधन सम्मेलन, पीएम मोदी समेत कई देशों और राज्यों के प्रतिनिधि होंगे शामिल*


दरअसल,क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को उस समय भीषण कार दुर्घटना का शिकार हुए थे, जब वह अपनी मर्सिडीज बेंज से दिल्ली से रुड़की के ढंढेरा स्थित अपने घर लौट रहे थे। सर्दी के मौसम में सुबह पांच बजे उनकी कार नारसन कस्बे में डिवाइर से टकराकर दूसरी तरफ पलटी खाती चली गई और उसमें भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हुए थे।

Related posts

COVID UPDATE- प्रदेश मैं फिर से डराने लगा कोरोना का कहर, इतने मामले आए सामने, एक की हुई मौत।

doonprimenews

उत्तराखंड में मौसम दिखा रहा तेवर, एक ही दिन में करीब तीन डिग्री लुढ़का पारा,गिरता पाला और कोहरा कर रहा लोगों को परेशान

doonprimenews

Uttarakhand News- आज सुबह अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की दादी ने अपने घर पर ली अंतिम सांस, लंबे समय से चल रही थी बीमार

doonprimenews

Leave a Comment