Doon Prime News
dehradun

मसूरी में रोडवेज की बस से टकराई बाइक, बरेली के दो युवक गंभीर घायल

मसूरी: मसूरी-देहरादून मार्ग पर एक बुलेट बाइक रोडवेज बस से जा टकरायी. हादसे में बुलेट में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. जिला चिकित्सालय में दोनों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़े – पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन पहुंचे उत्तराखंड, आनंदा रिसॉर्ट में बिताएंगे सुकून के पल

पुलिस के अनुसार मसूरी रोड भट्टा गांव के पास मसूरी से देहरादून की ओर जा रही रोडवेज की बस से देहरादून से मसूरी की ओर जा रही बाइक टकरा गई. हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल युवकों के नाम संजय पुत्र अनुभव सिंह निवासी थाना रोड जिला बरेली और अभिषेक पुत्र समय सिंह निवासी बडोली जिला बरेली हैं. वहीं दोनों युवक देहरादून में किसी कंपनी में कार्यरत हैं. दोनों सुबह के समय अपने कुछ दोस्तों के साथ मसूरी घूमने के लिए आ रहे थे.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 की मदद से देहरादून जिला चिकित्सालय भेजा, जहां दोनों का उपचार चल रहा है. पुलिस मामले में रोडवेज बस चालक मान से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. दोनों का दून जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है

Related posts

देहरादून के स्पा सेन्टरों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नियमों का पालन न करने वाले कई स्पा सेन्टरों पर लगाया जुर्माना।

doonprimenews

Uttarakhand :अशासकीय विद्यालयों में शिक्षकों, प्रधानाचार्यों एवं अन्य कर्मचारियों की भर्ती पर लगी रोक हटी,हाईकोर्ट ने लगाया था स्टे

doonprimenews

बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े एक स्कूल संचालक के घर में लूट की वारदात को दिया अंजाम, सोने के जेवर और करीब 12 हजार की नगदी लेकर हुए फरार।

doonprimenews

Leave a Comment