Doon Prime News
haridwar

प्रेमिका से निकाह का वादा कर 3 दिन पहले दूसरी से कर ली शादी, युवती का थाने में हंगामा

हरिद्वार: युवतियों के साथ फरेब के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं झूठे वादे कई बार भारी पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला कनखल थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां पास के गांव की रहने वाली एक युवती और युवक आगामी 26 फरवरी को निकाह करने वाले थे. लेकिन युवक ने 23 फरवरी को ही किसी और युवती से निकाह कर लिया. 24 फरवरी की शाम जब युवती को इसका पता चला तो वह कनखल थाने पहुंच गई और रिपोर्ट कराने को लेकर हंगामा किया.

मामला कनखल थाना क्षेत्र के पास के एक गांव का है, जहां के एक युवक का 23 फरवरी को ही निकाह हुआ था. अभी पूरा परिवार निकाह की खुशियां ही मना रहा था कि, शाम को कनखल पुलिस युवक के घर जा पहुंच गई. युवक को थाने ले आई. पिछले कुछ सालों से कनखल के युवक का पथरी की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों आगामी 26 फरवरी को निकाह करने वाले थे. युवती ने इसकी तैयारियां भी पूरी कर ली थी.

यह भी पढ़े –  मसूरी में रोडवेज की बस से टकराई बाइक, बरेली के दो युवक गंभीर घायल

लेकिन गुरुवार शाम उसे पता चला कि युवक ने तो 23 फरवरी को ही किसी दूसरी युवती से निकाह कर लिया है. बस उसके बाद लड़की का पारा ऐसा चढ़ा कि वो परिजनों के साथ थाने पहुंच गई. युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए, मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को भी थाने में ही बुलवा लिया, जहां दोनों पक्षों में काफी बहस भी हुई.

लड़का मामला निपटाने के लिए 26 फरवरी को भी निकाह के लिए तैयार हो गया. लेकिन देर रात तक भी लड़की नहीं मानी और हंगामा जारी रहा. मामला बाहर ही निपटाने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने भी दोनों पक्षों को थोड़ा समय दिया है यदि मामला न निपटा तो आगे की कारवाई की जाएगी. कनखल थाना इंचार्ज मुकेश चौहान का कहना है फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. दोनों पक्षों में वार्ता चल रही है. मामला नहीं निपटता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Elections 2024: भाजपा नामांकन तैयारी में जुटी, कांग्रेस में दो सीटों पर माथापच्ची, आज करेगी प्रत्याशी घोषित

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने उठाया extortion के खेल से पर्दा , दिल्ली से दबोचा नटवरलाल, मांगी ₹20 लाख की फिरौती

doonprimenews

Haridwar :41सवारियों से भरी बस 20मीटर गहरी खाई में गिरी,10महीने की बच्ची समेत दो की मौत,ऋषिकेश (गूलर )में भी हुआ हादसा

doonprimenews

Leave a Comment