Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ हुआ दर्दनाक हादसा, ईटो से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान के ऊपर जा गिरा।

SDRF Team

आपको तो पता ही है कि सड़क हादसों की दृष्टि से Uttarakhand राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़ी-मेढ़ी पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। Uttarakhand एक ऐसा राज्य है जहां रोज एक नई दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है। तो ऐसी ही एक खबर Almora से सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की बाड़ेछीना Almora के पास एक ईटो से भरा ट्रक पलट गया है।

बता दे की देर रात SDRF Team को जिला नियंत्रण कक्ष Almora से सूचना मिली कि बाड़ेछीना अल्मोड़ा के पास एक ईटो से भरा ट्रक पलट गया है। जिसमे एक व्यक्ति के दबे होने की आशंका है। जिसके निकालने के लिए SDRF Team की आवश्यकता है।

वही, उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF Post सरियापानी से मुख्य आरक्षी Ravi Rawat के नेतृत्व में Team मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल रवाना हुई।

जिसके बाद SDRF Team को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि उक्त वाहन में 02 लोग सवार थे, जोकी Haldwani से Munsiyari की तरफ जा रहे थे। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की बाड़ेछीना के पास वाहन अनियंत्रित होकर एक मकान के ऊपर जा गिरा। जिसमे से Driver द्वारा छलांग लगाकर अपनी जान बचाई गई व दूसरे व्यक्ति की ट्रक के नीचे दबकर मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- यहाँ हुआ भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों समेत 16 की हुई मौत।

SDRF व NDRF टीमों द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाकर ट्रक के नीचे दबे व्यक्ति (नाम पंकज धपोला उम्र 28 वर्ष निवासी बिलखेत बागेश्वर )के शव को क्रेन व JCB की मदद से बरामद कर जिला Police के सुपुर्द किया गया।

Related posts

वन विभाग ने वन भूमि में चिन्हित किए 350से अधिक मंदिर और मजार, वन मंत्री बोले -‘वन भूमि से हटाये जाएंगे सभी अवैध निर्माण ‘

doonprimenews

6 घंटों की दूरी अब ढाई घंटों में होगी पूरी, देहरादून में डाटकाली पर हुआ नई सुरंग का निर्माण

doonprimenews

Char dham Yatra 2022 पर आए वाले यात्री ध्यान दें, अब एक दिन में सिर्फ इतने यात्री को कर पाएंगे दर्शन,यहां देखिए पूरा update

doonprimenews

Leave a Comment