Doon Prime News
crime

यहां ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।

Raigarh से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि Raigarh जिले के पूर्वांचल क्षेत्र में स्थित भुईयापाली गांव में रविवार देर शाम एक ग्रामीण ने अपने दो बच्चों को पानी में डूबाकर मारने के पश्चात स्वयं फांसी लगातार आत्महत्या कर ली।

वहीं,घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को Postmortem के लिये अस्पताल भिजवा दिया है। Raigarh पूर्वांचल के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के तहत ग्राम भुइँयापाली गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहीं, बाप ने दो मासूम बच्चों को पहले पानी मे डुबो कर मारा फिर फांसी लगा ली। वहीं, गांव वालों ने पुलिस को खबर दी।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर- यहाँ हुआ भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों समेत 16 की हुई मौत।

आपको बता दें कि चक्रधर नगर थानेदार ने अपनी Team के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर Postmortem के लिये Raigarh भेजा है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है ताकि मृत्य का सही कारण पता चल सके। वहीं, पुलिस ने बताया कि ग्रामीण का नाम नरेश गुप्ता जबकि मृतक बच्चों के नाम 3 वर्षीया सिम्मी और 5 साल का शौर्य है। बता दें कि इस अप्रत्याशित अमानवीय घटना से शोक की लहर है।

Related posts

6 साल की मासूम बच्ची को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, मरने की अवस्था में छोड़ कर भागा

doonprimenews

मुंबई एंटी नारकोटिक्स बांद्रा यूनिट के हाथ लगी बड़ी सफलता, 266किलो गांजे के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

doonprimenews

पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता हनीट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी की तलाश जारी

doonprimenews

Leave a Comment