Doon Prime News
crime

डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाली युवती को शादी करने का झूठा वादा करके करता रहा शारीरिक शोषण, जाने क्या है पूरा मामला

खबर नोएडा से जुड़ी हुई है जहाँ मुंबई से नौकरी की करने आई एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।युवती का कहना है की युवक उससे शादी का वादा करता रहा और उसका बलात्कार करते रहा।
निरंतर शारीरिक शोषण के कारण युवती गर्भवती हो गई। युवक द्वारा युवती का गर्भपात करवाया गया लेकिन जब भी युवती शादी की बात करती तो युवक कोई न कोई बहाना बनाकर बात टालता गया और युवती को ब्लैकमेल करने लगा।पीड़िता ने अब जाकर गौतमबुद्धनगर पुलिस से शिकायत कर केस दर्ज करवाया है।युवती मुंबई की रहने वाली है और नोएडा में फ़िल्म सिटी की डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में काम करती है।शुरुआत में युवती मुंबई से ही ऑनलाइन काम कर रही थी लेकिन बाद में उसे नोएडा शिफ्ट होना पड़ा। जॉब करते समय युवती की दोस्ती सेक्टर 18में रह रहे एक लड़के से हुई। दोनों के बीच शारीरिक सम्बन्ध बन गए और युवक शादी का वादा करने लगा।साथ ही उसने खुद को अविवाहित भी बताया जो की झूठ था।

यह भी पढ़े –बड़ी खबर- यहाँ हुआ भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों समेत 16 की हुई मौत।
युवती के नोएडा आने के बाद दोनों ने सेक्टर 75 में एक कमरा लिया जहाँ दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।युवती का आरोप है की युवक शादी का वादा करके लगातार युवती से बलात्कार करता रहा, गर्भवती होने पर लड़की का गर्भपात करवा दिया।युवती के अनुसार युवक उसे माता -पिता से मिलवाने के बहाने से मुराबाद भी लेकर गया और वहाँ युवती की अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। फिलहाल पुलिस मामले छानबीन कर रही है और युवती की काउंसलिंग भी करवा रही है।

Related posts

बेटी ने प्रेमी संग मिलकर रचा ऐसा षड्यंत्र, खुलासा होने पर परिवार रह गया दंग

doonprimenews

शादी के दो महीने बाद पत‍ि ने क‍िया सुसाइड, पत्नी की इस हरकत से तनाव में आकर उठाया खौफनाक कदम।

doonprimenews

बांदा में झाड़ियों से महिला की सिर कटी हुई लाश हुई बरामद, पुलिस को बलात्कार की आशंका। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment