Doon Prime News
Uncategorized rudraprayag

भारी बारिश के चलते उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में कई गावों का रास्ता बंद, जाने कौन -कोनसे रास्ते हुए बंद

खबर उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग से हैं जहां भारी बारिश के चलते कई गांवों से संपर्क टूट चुका है और रास्ता भी बंद हो गया है। तिलवाड़ा घनसाली मोटर के बीच अमकोटी (बुरांश होटल )के पास एक पुल में भारी मलबा आने के कारण पुल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने की आशंका जताई जा रही है।

आपको बता दें कि आपको बता दें की मलबा आने के कारण यातायात को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। जिसके चलते चार धाम जाने वाले यात्रियों के सामने समस्या उत्पन्न हो गई है।खोली-मयाली-चिरबटिया मोटर मार्ग के बीच बुरांस होटल के पास भारी बारिश के चलते मोटर मार्ग पर बने पुल के ऊपर भारी बोल्डर व मलवा आने के कारण पुल का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से दबा चुका है जिसके चलते यह आशंका जताई जा रही है कि पुल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand : 3 साल पहले 10 रुपए महंगी बेची थी शराब, अब भरना पड़ रहा है 27 लाख का जुर्माना, जानिए कारण*

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की बुरांश से उच्छना गाँव के लिए वर्तमान समय में मोटर मार्ग का निर्माण कार्य किया जा रहा।इसी पुल के किनारे से नवनिर्मित मोटर मार्ग का निर्माण किया जा रहा था।जिस कारण से बारिश के चलते ऊपर से बार- बार लैंडस्लाइड होने के कारण बड़े- बड़े पत्थर गिर कर ठीक मोटर पुल के ऊपर आ रहे जिस कारण से इस स्थान पर पुल टूटने का भारी खतरा बना हुआ है।आज सुबह लगभग 4 बजे के आसपास भारी बारिश के चलते ऊपर से ये पत्थर आ जाने से सड़क पूरी तरह से वाहन के आने जाने के लिए बंद हो चुकी है।

Related posts

Laxa, sweden Brides Internet

doonprimenews

उत्तराखंड में यहां एक युवक ने दवाई के धोखे में गटक लिया जहरीला पदार्थ , स्थिति गंभीर

doonprimenews

खुले में physical relation बनाना जोड़े को पड़ा महंगा, viral हो गए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment