Doon Prime News
Uncategorized

Harish Rawat द्वारा उत्तराखंड चुनावों में धांधली के आरोपों पर चुनाव आयोग सख्त, दे दिए है ये आदेश

Harish Rawat Uttarakhand election

22 फरवरी को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat के द्वारा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया। देखते ही देखते हुए वीडियो वायरल हुआ और पूरे उत्तराखंड में इससे सनसनी फैल गई। इस वीडियो के जरिए चुनाव में धांधली की बात सामने आ रही थी और अब इसको लेकर चुनाव आयोग भी सख्त हो गया है।चलिए जानते हैं क्या था इस वीडियो में।

Uttarakhand के पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat के द्वारा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया की, एक छोटा सा वीडियो सब की जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूं। इसमें आर्मी सेंटर में किस प्रकार से एक व्यक्ति सारे वोटों को टिक कर रहा है और यहां तक कि सभी लोगों के हस्ताक्षर भी कर रहा है, उसका एक नमूना देखिए, क्या इलेक्शन कमिशन इसका संज्ञान लेना चाहेगा।

देखिए वीडियो : Russia ने यूक्रेन पर सैन्य कार्रवाई का किया एलान, पुतिन ने दुनिया को दी ये धमकिया

Harish Rawat के द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद पूरे उत्तराखंड में सनसनी फैल गई। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ और इसके बाद अब चुनाव आयोग भी इस पर सख्त नजर आ रहा है। आयोग के द्वारा सैनी क्षेत्रों से जुड़ी विधानसभाओं के सभी रिटर्निग अफसरों को जवाब तलब किया गया है। यह सभी रिटर्निंग ऑफिसर सेना के अधिकारियों से मतदान प्रक्रिया को लेकर सवाल करेंगे तथा उनके जो भी जवाब होंगे वह जवाब निर्वाचन कार्यालय को भेजे जाएंगे। इसके बाद ही निर्णय होगा कि चुनाव फिर से कराए जाएंगे या नहीं।

Related posts

अगर आपका भी है SBI में अकाउंट तो जान ले यह जरूरी बात, आज रात से बंद हो जाएगी बैंक की ये सर्विस

doonprimenews

Income tax return भरने के लिए अब इन डाक्यूमेंट्स की पड़ेगी जरूरत, यहां देखें पूरी लिस्ट

doonprimenews

Urine infection : पेशाब रोकना हो सकता है बेहद खतरनाक , हो सकती है ये बड़ी समस्या

doonprimenews

Leave a Comment